spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसशेयर मार्किटगिरावट आने के बावजूद भी शेयर बाजार में ये स्टॉक्स करवा सकते...

गिरावट आने के बावजूद भी शेयर बाजार में ये स्टॉक्स करवा सकते हैं आपका मुनाफा,पढ़िए पूरी खबर

पिछले कुछ दिनों से शेयर बाजार में गिरावट का असर देखने को मिल रहा है. हालांकि इस बीच कुछ ऐसे स्टॉक्स भी हैं जो निवेशकों को 60 प्रतिशत तक का मुनाफा दे सकता है.ब्रोकरेज फर्म Edelweiss Securities ने Quess Corp Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 930 रुपये का रखा गया है. 29 सितंबर 2022 को इसके शेयर का भाव 630.00 रुपये रहा. निवेशकों को इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Alicon Castalloy के स्टॉक में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है.

Teamless Services Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की दी सलाह

शेयर बाजार में लगातार वोलाटिलिटी बनी हुई है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 1,111 रुपये रखा है. 29 सितंबर 2022 को शेयर का भाव 870.00 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 27 प्रतिशत का मुनाफा होगा.ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 47 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है.ब्रोकरेज फर्म Edelweiss Securities ने Teamless Services Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 4,660 रुपये का रखा गया है.

यह भी पढ़िए – LIC पालिसी होल्डर्स के लिए काम की खबर ,कर सकते हैं UPI के जरिए प्रीमियम का भुगतान

49 प्रतिशत तक का हो सकता है.मुनाफा

29 सितंबर 2022 को इसके शेयर का भाव 3,098.00 रुपये रहा. ब्रोकरेज फर्म Edelweiss Securities ने Kajaria Ceramics Ltd के स्‍टॉक पर खरीदारी की सलाह दी है. इसके प्रति शेयर के लिए टारगेट प्राइस 1,361 रुपये का रखा गया है. 29 सितंबर 2022 को इसके शेयर का भाव 1,180 रुपये रहा. निवेशकों को आज इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 10 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है.निवेशकों को आज इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इसमें 49 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है.ब्रोकरेज फर्म Edelweiss Securities ने Somany Ceramics Ltd के शेयर में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है.

image 236
>

यह भी पढ़िए – टोयोटा ने किया दिवाली के पहले ही बड़ा धमाका ,लॉन्च की मिड-साइज़ एसयूवी Hyryder कीमत भी बेहद काम

प्रति शेयर टारगेट प्राइस 916 रुपये रखा है

ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए प्रति शेयर टारगेट प्राइस 916 रुपये रखा है. 29 सितंबर 2022 को शेयर का भाव 537.20 रुपये रहा. अगर निवेशक इसमें निवेश करते हैं तो उन्हें लगभग 60 प्रतिशत का मुनाफा होगा.निवेशकों को इस शेयर में निवेश करना चाहिए. ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Alicon Castalloy के स्टॉक में निवेशकों को निवेश की सलाह दी है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular