spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंगरेखा की गोद में बैठे इस चॉकलेटी बॉय की दीवानी है लड़किया,...

रेखा की गोद में बैठे इस चॉकलेटी बॉय की दीवानी है लड़किया, क्या अपने पहचाना ?

Entertainment News Today: रेखा की गोद में बैठे इस चॉकलेटी बॉय की दीवानी है लड़किया, क्या अपने पहचाना ?, आज हम बात कर रहे है ओल्ड मूवीज के स्टार जुगल हंसराज जो अपनी एक्टिंग से लोगो को काफी पसंद आते थे

Also Read – बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

जुगल हंसराज पर बॉलीवुड की बहुत सारी लड़किया है फ़िदा Many Bollywood girls are in love with Jugal Hansraj

जुगल हंसराज एक समय में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हुआ करते थे. जुगल हंसराज के क्यूट लुक्स पर दुनियाभर की लड़कियां फिदा थीं. जी हां, वही जुगल हंसराज, जो अपनी नीली-नीली आंखों से लड़कियों का दिल चुरा लिया करते थे.

जुगल हंसराज की बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे वह रेखा की गोद में बैठे नजर आ रहे है Some childhood pictures of Jugal Hansraj have gone viral on social media, in which he is seen sitting on Rekha’s lap.

spotlightjugalhansraj

जुगल हंसराज ने वैसे तो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया, लेकिन लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब जरूर हुए. जुगल हंसराज के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वे बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसमें जुगल हंसराज काफी छोटे और मासूम लग रहे हैं.

कई सारी फिल्मो में चाइल्ड रोल कर चुके है जुगम हंसराज Jugam Hansraj has done child role in many films.

>

Also read – अरबाज खान ने रोते हुए बताया अपना दर्द बोले Malaika मेरे बेटे के साथ रात भर करती है गलत काम

बचपन से ही जुगल हंसराज ने अभिनय करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी कई फिल्में की हैं. हालांकि ये बात और है कि अब जुगल फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हो गए हैं. जुगल ने शादी कर ली है और उनकी पत्नी का नाम जैस्मिन है. जुगल का एक बेटा भी है. वे अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहते हैं. जुगल ने 2014 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था. भले ही जुगल फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सक्रिय देखा जाता है. 

65758b56 2a45 11eb a688 0f1acfc82532

जुगल हंसराज अपने रोमांस और चॉकलेटी बॉय के नाम से जाने जाते है Jugal Hansraj is known for his romance and chocolate boy.

ऐसा भी एक समय था जब जुगल हंसराज रोमांस के किंग माने जाते थे. उन पर शाहरुख खान से भी ज्यादा लड़कियां मरती थीं. बता दें, अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करने वाले जुगल मासूम और कर्मा जैसी फिल्मों में देखे जा चुके हैं. बतौर हीरो उन्हें पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते और आजा नचले जैसी नामचीन फिल्मों में देखा गया.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular