spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeBollywoodगोपी बहु ने चुपके से कर ली शादी, लाल साडी पहन फैन्स...

गोपी बहु ने चुपके से कर ली शादी, लाल साडी पहन फैन्स के दिलो की बड़ाई धड़कने, भरी महफ़िल मे गोपी बहु ने करी मर्यादा की सारी हदे पार

Entertainment News: टीवी की फेमस गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी पर्दे से काफी समय से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीती रात देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी हेल्दी और मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं, तो अब उन्होंने अपना ब्राइडल लुक शेयर किया। दुल्हन बनी देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं और हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि क्या अभिनेत्री सच में शादी कर रही हैं या फिर ये कोई प्रैंक है? लेकिन उसके कुछ देर बाद अभिनेत्री ने मंगलसूत्र और रिंग पहने हुए पति के साथ भी तस्वीर साझा की है, जिसके बाद सब उनको बधाई दे रहे हैं। 

साथ निभाना साथीया सीरियल मे गोपी बहु के किरदार से जीता सबका दिल (The role of Gopi Bahu in the serial Saath Nibhana Saathiya won everyone’s heart)

साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस भी सरप्राइज हो गए। हाथों में चूड़ियां, कड़े, माथे पर मांग-टीका और बिंदी, ईयररिंग्स, कलीरे के साथ पूरा साज श्रृंगार कर दुल्हन बनी देवोलीना कार बैठी हैं और बेहद खूबसूरत लगीं। उन्होंने अपनी मेहंदी का भी एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री को इस अवतार में देख फैंस भी उनपर खूब प्यार लुटाया।

यह भी पढ़िए- सुपरस्टार शाहरुख़ खान अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर की रिपोर्ट देख बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, फैंस भगवान से कर रहे प्रार्थना

देवोलिना ने लाल साडी पहन फैन्स की बड़ाई धड़कने (Devoleena brags to fans wearing red saree)

देवोलीना की विशाल सिंह के साथ भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अभिनेत्री को हल्दी लगाते नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे थे कि क्या अभिनेत्री सही में शादी कर रही हैं। हालांकि शाम को अभिनेत्री ने अपने पति के साथ तस्वीरें साझा कर दीं। बता दें कि अभिनेत्री ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख से शादी की है, जो पेशे से जिम ट्रेनर हैं। 

>

यह भी पढ़िए – सनी देओल की बीवी के हुस्न से घायल हुए लोग, खूबसूरती में मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भर्ती से लेकर नेशनल क्रश पड़ी फीकी

शुरुआत में देवोलीना की शादी को लेकर लोगों के जहन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं। किसी को लग रहा है कि वह सच में शादी कर रही हैं, तो कोई इसे प्रैंक या फिर प्रमोशन के लिए बता रहा था। वहीं, अभिनेत्री को मांग में सिंदूर, गले में मंगसूत्र और पति के साथ फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं रहा है। फैंस और सेलेब्स अभिनेत्री को शादी के लिए बधाई दे रहे हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular