spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeप्रदेश की खबरेGujarat Assembly Election: अपनी पत्नी के विधायक बनने पर खुशी जाहिर किया...

Gujarat Assembly Election: अपनी पत्नी के विधायक बनने पर खुशी जाहिर किया रविन्द्र जडेजा ने, कहा Hello MLA

Gujarat Assembly Election: अपनी पत्नी के विधायक बनने पर खुशी जाहिर किया रविन्द्र जडेजा ने, कहा Hello MLA, भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वो सितंबर से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट बीते एशिया कप में ही खेला था. उसी दौरान वो चोटिल हो गए और वो टीम से बाहर हो गए. इसके बाद भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी हुआ, मगर उसमें भी जडेजा फिट नहीं हो पाए थे. वहीं बीते महीने नवंबर में हुए टी20 विश्व कप में भी वो टीम का हिस्सा नहीं थे, जिसकी कमी काफी ज्यादा खली.

ये भी पढ़िए :Countrys Budget 2023: जानिए देश बजट कैसे तैयार किया जाता है बजट बनने की जरुरत क्यों होती है जाने सभी जानकारी

Gujarat Assembly Election

वहीं बांग्लादेश दौरे पर रवीद्रं जडेजा को भारतीय टीम के साथ जोड़ा गया था, मगर इस दौरे पर जाने से पहले ही एक बार फिर से जडेजा चोटिल हो गए और उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा था. हालांकि चोटिल होने के बाद भी उन्होंने अपनी पत्नी रिवाबा का साथ एक अहम समय में नहीं छोड़ा.

दरअसल जड्डू की वाइफ रिवाबा जडेजा गुजरात विधानसभा इलेक्शन में जामनगर ईस्ट सीट से उम्मीदवार बनकर खड़ी हुई थी. इसके लिए उन्हें जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करना था क्योंकि किसी भी तरह के चुनाव में वो पहली बार खड़ी हुई थी. वहीं इस चुनाव प्रचार में रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी का बढ़-चढ़ कर साथ दिया. वो हमेशा अपनी पत्नी के साथ खड़े रहे. हर जगह जाना, लोगों से मिलना, वोट की अपील करना, सब कुछ जड्डू ने पूरे जोश के साथ किया, बिल्कुल उसी तरह, जिस तरह से वो हमेशा फील्ड पर अपना 100 परसेंट देते नजर आते हैं.

>

वहीं बीते 8 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आ गया, जिसमें रिवाबा अपनी सीट पर जीत हासिल की. उन्होंने 55000 से भी ज्यादा मार्जिन के वोट से जीत हासिल की. उनके पीछे जो उनके प्रतिद्वंदी थे, आम आदमी पार्टी के नेता करशनभाई को जनता ने 35,265 वोट दिए. वहीं रिवाबा को 88,835 वोट मिले.

ये भी पढ़िए :Kisan Karj Rahat Yojana: सरकार द्वारा किसानो के लिए राहत की…

वहीं जडेजा ने अपनी पत्नी के इस जीत की खुशी सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए जाहिर की हैं. उन्होंने अपनी पत्नी रिवाबा की तारीफ करते हुए, लोगों को भी शुक्रिया कहा हैं. उन्होंने कहा है कि हैलो विधायक जी. आप इस जीत की सच्ची हकदार हैं. जामनगर की जनता जीत गई है. मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं. आशापुरा माता से विनती है कि जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे. जय माताजी.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular