spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeप्रदेश की खबरेगुजरात में एक एंबुलेंस में 25 करोड़ रु के नकली नोटो का...

गुजरात में एक एंबुलेंस में 25 करोड़ रु के नकली नोटो का केश बरामत पूछताछ पर यह बड़ी खबर आई सामने…

Gujarat News: गुजरात में एक एंबुलेंस में 25 करोड़ रु के नकली नोटो का केस बरामत पूछताछ पर यह बड़ी खबर आई सामने…गुजरात में एंबुलेंस का इस्तेमाल 2,000 रुपये के नकली नोट को इधर से उधर पहुंचाने के लिए किया जा रहा था। गुजरात की सूरत पुलिस ने एंबुलेंस से 2,000 रुपये के नकली नोटों से भरे डिब्बे बरामद किए । बक्सों में से करीब 25 करोड़ रुपये के नकली नोट बरामद किए गए हैं।

Gujarat News

बड़ी मात्रा में नक़ली नोटों से भरी एक एम्बुलेंस को पकड़ा

ये नोट रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह रिवर्स बैंक ऑफ इंडिया पर और सिर्फ सिनेमा की शूटिंग के लिए लिखे गए हैं। पुलिस अभी मामले की जाँच कर रही है। बता दें कल यांकी गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सूरत के लिंबायत इलाक़े में एक रोड शो कर जनसभा को संबोधित किया था। शाम को वहीं से खबर आई की पुलिस ने बड़ी मात्रा में नक़ली नोटों से भरी एक एम्बुलेंस को पकड़ा है।

गुजरात में एक एंबुलेंस में 25 करोड़ रु के नकली नोटो का केस बरामत पूछताछ पर यह बड़ी खबर आई सामने…

दो हजार रुपये के 1290 बंडल मिले

जानकारी के मुताबिक सूरत ग्रामीण पुलिस के सूचना मिलते ही कामरेज थाना पुलिस ने हाईवे पर एंबुलेंस को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। सूचना मिलते ही कामरेज थाना पुलिस ने हाईवे पर एंबुलेंस को पकड़ने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया था। कामरेज थाने की पुलिस ने हाईवे पर स्थित शिव शक्ति होटल के पास जाम लगा कर एंबुलेंस को रोक लिया था। मूल रूप से जामनगर के रहने वाले एंबुलेंस चालक हितेश पुरुषोत्तम कोटड़िया ने एंबुलेंस का पिछला दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर 6 डिब्बे मिले, जिसमें दो हजार रुपये के 1290 बंडल मिले, जो 25 करोड़ 80 लाख है।

>

गुजरात में एक एंबुलेंस में 25 करोड़ रु के नकली नोटो का केस बरामत पूछताछ पर यह बड़ी खबर आई सामने…

एंबुलेंस चालक से आगे की पूछताछ जारी

एंबुलेंस से बरामद हुए दो हजार रुपये के नोट दूर से देखने में बिल्कुल असली दो हजार के नोट जैसे लग रहे है। लेकिन करीब से देखने पर पता चलता है कि इन नोटों पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह रिवर्स बैंक ऑफ इंडिया लिखा हुआ हैं। भारत और केवल सिनेमा की शूटिंग के लिए। एंबुलेंस चालक से आगे की पूछताछ जारी है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular