spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़मिर्जापुर के 'कालीन भैया' की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका...

मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Pankaj Tripathi News: मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल , तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश पंकज त्रिपाठी वर्तमान में फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय और टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. एक बेहद साधारण परिवार में जन्मे इस एक्टर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर में नाम कमाया हैं. हाल ही में दुबई में हुए IIFA अवार्ड 2022 के दौरान उन्होंने ‘लूडो’ फिल्म के लिए बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर का अवार्ड जीता. 

यह भी पढ़े- बेहद खूबसूरत बला हैं चुलबुले Johnny Lever की बीवी सुजाता, इसके आगे रश्मिका से माधुरी दीक्षित भी फीकी, देखे फोटो

मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती में करती है बड़ी बड़ी हसीनाओ को फ़ैल (Mirzapur’s Kaleen Bhaiya alias Pankaj Tripathi’s daughter seduces big beauties in beauty)

image 649

मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती में करती है बड़ी बड़ी हसीनाओ को फ़ैल इस बेहद खास अवार्ड लेने के दौरान ये एक्टर अपनी खूबसूरत पत्नी और बेटी के साथ नजर आए. इस दौरान उनकी बेटी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया. दरअसल ये पहला मौका हैं जब पंकज की बेटी की बॉलीवुड फंक्शन में अपने पिता के साथ नजर आई हैं. पंकज त्रिपाठी की बेटी का नाम आशी त्रिपाठी हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री से तो फिलहाल दूर हैं लेकिन अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी की शेयर तस्वीरें को लोगो ने काफी पसंद किया है (People have liked the shared pictures of Pankaj Tripathi’s daughter Aashi.)

यह भी पढ़े- 21 साल के जवान लड़के ने 52 साल की दुल्हन से करी शादी, दुल्हन बोली- हम 3 साल से कर….इस खबर ने सोशल मीडिया…

image 648
>

मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी की शेयर तस्वीरें को लोगो ने काफी पसंद किया है IIFA अवार्ड के आलावा पंकज ने इस साल डॉटर्स डे पर अपनी बेटी आशी की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की थी. इन फोटोज में आशी की खूबसूरती देखकर फैन्स बेहद खुश हो गए थे. आशी के बारे में बताया जाता हैं कि उन्हें भारतीय सिनेमा और एक्टर्स से ज्यादा लगाव नहीं है. दरअसल उन्हें कोरियन शो देखना काफी पसंद है.

मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल

image 147

मिर्जापुर के कालीन भैया की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल बता दे दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी ने मृदुला से 15 जनवरी 2004 में शादी की थी. मृदुला एक लंबे समय से बतौर टीचर काम कर रही हैं और शादी के बाद भी उन्होंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया हैं.  पंकज जब मुंबई में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे जब मृदुला हमेशा परछाई की तरह उनके पीछे खड़ी रही थी और उनकी हौसलाअफजाई करती रहती थी.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular