हवा में उड़ते उड़ते फोटो Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, देखे कीमत

Sachin
4 Min Read

हवा में उड़ते उड़ते फोटो Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, देखे कीमत अगर आप ड्रोन का मजा अपने मोबाइल में ही उठाना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है अच्छे कैमरा की तलाश सभी व्यक्तियों को रहती है और लोग ऐसा ही मोबाइल खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के फीचर्स उपलब्ध हो तो आपको इस समस्या का समाधान देने के लिए विवो का शानदार फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। चलिए जानते है Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े- कॉमेडी सर्कस की टूटे दाँत वाली गंगू बाई अब दिखती है हुस्न की मल्लिका, दिलकश अदावो और खूबसूरती ने फैंस को बनाया दीवाना, देखे…

Vivo drone flying Smartphone का डिस्प्ले

image 884

Vivo drone flying मोबाइल की डिस्प्ले साइज की बात करी जाए तो कंपनी का कहना है कि इसमें आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और दावा है कि इस डिस्प्ले में आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

Vivo drone flying Smartphone का जबरदस्त ऑपरेटिंग सिस्टम

इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo drone flying मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है वही प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

image 1898

हवा में उड़ते उड़ते फोटो Click करेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, देखे कीमत

यह भी पढ़े- DSLR की पुंगी बजा देगा Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ लड़कियों को करेगी मदहोश

Vivo drone flying Smartphone के स्टोरेज की जानकारी

Vivo drone flying मोबाइल के इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाए तो vivo कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo drone flying Smartphone की तगड़ी बैटरी पावर

image 885

Vivo drone flying camera phone के फीचर्स के बारे में बात कर ली जाए तो Vivo कंपनी ने इसके अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है जिसमें यहां पर आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है इसके अलावा बताया जा रहा है कि इसमें 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा मौजूद है वही कंपनी का कहना है कि इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Vivo drone flying Smartphone की खतरनाक कैमरा क्वालिटी

image 883

यदि मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा Mobile के अंदर मौजूद होगा। इसके अलावा मोबाइल की बात की जाए तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है वही सेल्फी फोटो लेने के लिए बताया जा रहा है कि 16 megapixel का सेल्फी लेंस देखने को मिल सकता है।

Vivo drone flying Smartphone की अनुमानित कीमत

Vivo drone flying मोबाइल के कीमत की बात कर ले तो Vivo कंपनी का कहना है कि अनुमानित मोबाइल की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का मोबाइल को आने के बाद जल्द ही चल जाएगा।

Share This Article