Homeबिज़नेसटेक न्यूज़हवा में उड़ते उड़ते फोटू क्लिक करेंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP...

हवा में उड़ते उड़ते फोटू क्लिक करेंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, देखे कीमत

Vivo Drone Flying New Smartphone 2023 : हवा में उड़ते उड़ते फोटू क्लिक करेंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, देखे कीमत। इस समय बाजार में बहुत से बेहतरीन कैमरा फीचर वाले स्मार्टफोन मोजूद है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कैमरे के बारे में बताने जा रहे हैं। जो फोटो खींचने के साथ उड़ता भी है।

Also Read – मॉडर्न जमाने में Maruti की छोटी डॉन Swift धांसू लुक से मचाएगी भौकाल, क्यूट लुक और चार्मिंग फीचर्स देख हर कोई होगा लट्टू

Vivo स्मार्टफोन में मिलेगा फ्लाइंग कैमरा

अगर आप एक अच्छे कैमरा की तलाश में हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। बतादे इस मोबाइल में आपको 200MP का फ्लाइंग कैमरा मिल सकता है। इस हैंडसेट का नाम Vivo Drone Flying Camera है। जो मार्केट मे काफी तहलका मचाए हुए हैं। यदि आप इसे खरीदना चाहते थे तो इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं दी गई है। अगर आप इस ड्रोन का मजा लेना चाहते है तो और उसे खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको Vivo Drone Flying स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी।

maxresdefault 2023 07 19T114622.179

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन का डिस्प्ले की जानकारी

डिस्प्ले की बात की जाये तो Vivo Drone Flying मोबाइल में 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और कंपनी का दावा है कि इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Android Operating System दिया जा सकता है।

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन प्रोसेसर & Internal स्टोरेज

प्रोसेसर के लिए Vivo Drone Flying मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर लगाया हुआ मिलेगा। जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। इसके साथ ही स्टोरेज और रैम की बात करें तो आपको वीवो मोबाइल में 16 जीबी की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

maxresdefault 2023 07 19T114609.654

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और 200MP का ड्रोन कैमरा

वीवो मोबाइल के कैमरे की बात की जाये तो Vivo Drone Flying मोबाइल के बैक साइड की ओर रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें आपको 50 megapixel का मेन कैमरा मिलता है। इसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलता है। वही सेल्फी खींचने के लिए 16 megapixel का कैमरा दिया गया है।साथ ही इसमें आप को 200MP का ड्रोन कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

Vivo Drone Flying Smartphone बैटरी और फीचर्स की जानकारी

Vivo IQOO 11 Drone Mobile 1

पावर के लिए Vivo Drone Flying मोबाइल में 5000mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा के साथ आती है। वही कंपनी का कहना है कि Vivo Drone Flying मोबाइल में ब्लूटूथ, वाईफाई, हैंडफों जैक जैसे अन्य फीचर्स भी मिलेंगे।

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन की क्या होगी कीमत

अगर इसके कीमत की बात की जाये तो Vivo Drone Flying स्मार्टफोन में आपको इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 की मिल सकती है। हालांकि इसकी असल कीमत का पता मोबाइल के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular