spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलHero की इस बाइक ने मार्केट में मचाया तहलका ,धांसू लुक और...

Hero की इस बाइक ने मार्केट में मचाया तहलका ,धांसू लुक और फीचर्स ने Royal Enfield को दी जमकर टक्कर

New Hero XPulse 200T 4V Bike: Hero की इस बाइक ने मार्केट में मचाया तहलका ,धांसू लुक और फीचर्स ने Royal Enfield को दी जमकर टक्कर,Hero की यह जबरदस्त बाइक को आप ऑन-रोड के साथ ऑफ रोड के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है. कंपनी की इस बाइक को रॉयल एनफील्ड हिमालयन की टक्कर पर देखा जाता है.

यह भी पढ़ें :- Bajaj ने मार्केट में लॉन्च कर दी बेहद सस्ती बाइक,फीचर और माइलेज है दमदार ,कीमत मात्र 72 हजार,जाने डिटेल्स

Hero की इस बाइक ने मार्केट में मचाया तहलका ,धांसू लुक और फीचर्स ने Royal Enfield को दी जमकर टक्कर

Hero XPulse 200T 4V: हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार एक अपनी सबकी पसंद वाली ये नई XPulse 200T 4V मोटरसाइकिल लॉन्च की है. इसकी कीमत 1,25,726 रुपये (ex-showroom, Mumbai) से शुरू होती है. Hero की यह बाइक ऑन-रोड के साथ ऑफ रोड के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती है. कंपनी की इस बाइक को रॉयल एनफील्ड हिमालयन की टक्कर पर देखा जाता है. कंपनी इसे तीन नए कलर ऑप्शन- स्पोर्ट्स रेड, मैट फंक लाइम येलो और मैट शील्ड गोल्ड में लेकर आई है. ग्राहक इस मोटरसाइकिल को अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप से खरीद सकते हैं.

>

Hero XPulse 200T 4V लुक और फीचर्स में है सामदार

इंजन और परफॉर्मेंस Engine and Performance

image 770

नए XPulse 200T 4V में 200cc का 4 वॉल्व ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है.जिसे आप बहुत ज्यादा पसन्द करेंगे , यह 19.1PS की अधिकतम पावर और 17.3Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह अपने पुराने वर्जन से 6% अधिक पावर और 5% अतिरिक्त टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इसमें आगे की तरफ 37 मिमी फ्रंट फोर्क्स और पीछे 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनो-शॉक मिलता है. राइडर की सुरक्षा के लिए इसमें 276mm फ्रंट और 220mm रियर पेटल डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

Hero की इस बाइक ने मार्केट में मचाया तहलका ,धांसू लुक और फीचर्स ने Royal Enfield को दी जमकर टक्कर

यह भी पढ़ें :- TVS ने ‘चुपके’ से पहली बार इन जबर्दस्त खूबियों के साथ लॉन्च की ये दो शानदार बाइक, देखिये लुक और फीचर्स

लुक और फीचर्स Look and Features

इसमें काफ़ी फीचर्स दिए है जिसे देख आप बाइक के हो जाएंगे दीवाने इसमें नियो-रेट्रो स्टाइलिंग और बोल्ड ग्राफिक्स के साथ, सर्कुलर फुल-एलईडी हैडलैंप्स और LED पोजीशन लैंप्स दिए गए हैं. इसमें रिलैक्स सीटिंग पोजिशन और ट्यूब-टाइप रेट्रो पिलियन ग्रैब मिलता है. Hero XPulse 200T 4V स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, USB चार्जर, गियर इंडिकेटर और साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ फुली डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आथी है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular