spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलHero Splendor ने लांच होते ही मचाया बवाल,कम कीमत में जबरदस्त लुक...

Hero Splendor ने लांच होते ही मचाया बवाल,कम कीमत में जबरदस्त लुक के साथ हुई लांच

Hero Splendor ने लांच होते ही मचाया बवाल,कम कीमत में जबरदस्त लुक के साथ हुई लांच .Hero मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर पहले से ही बाजार में है और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। अब कंपनी ने इसे नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। हालाँकि, यह नया रंग विकल्प बहुत पहले पेश किया गया था लेकिन फिर इसे हटा दिया गया और अब वापस आ गया है।

नए कलर में मचाएगी बवाल There will be a ruckus in the new color

नेक्सस ब्लू में हीरो ब्रांडिंग के साथ आपको बेस सिल्वर कलर मिलता है। गठबंधन नीले, गहरे भूरे और गहरे जैतून के हरे रंग के रंगों से घिरा हुआ दिखाई देता है। हीरो का लोगो फ्यूल टैंक ग्राफिक्स में मिलता है और यह 3डी मेटैलिक नहीं है। स्प्लेंडर + बैज के साथ-साथ साइड पैनल पर I3S बैज। i3S Hero की अपनी तकनीक है, जो पावर ऑफ फीचर के लिए उपयोगी है। यह ईंधन दक्षता को भी बढ़ाता है।

शानदार लुक के साथ बनी सबकी पसंद Everyone’s choice made with a great look

>

यह भी पढ़ें :-Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी सिंह बोले- जिसने भी किया है मैं उसे…

Hero Splendor ने लांच होते ही मचाया बवाल,कम कीमत में जबरदस्त लुक के साथ हुई लांच

Hero ने नए फीचर्स के साथ नयी Splendor को किया लांच

image 70

इसके अलावा, हमें यह उल्लेख करना होगा कि हीरो भी मैट गोल्ड रंग में आता है, जो 3डी हीरो और स्प्लेंडर + लेटरिंग के साथ वन-टोन गोल्ड प्लेट को जोड़ती है। इसके अलावा Splendor Plus को XTEC वैरिएंट में भी बेचा जाता है जिसमें कनेक्टेड फीचर्स के साथ ऑल-डिजिटल डिस्प्ले है। बाइक पर कैनवास ब्लैक कलर का विकल्प उपलब्ध है, जो शायद सबसे आकर्षक है।

इंजन के बारे में जानिए Know about the engine

Hero Splendor ने लांच होते ही मचाया बवाल,कम कीमत में जबरदस्त लुक के साथ हुई लांच

image 71

विशेष रूप से, मानक स्प्लेंडर प्लस एक यूएसबी चार्जर, 18-इंच मिश्र धातु पहियों, एक साइड माउंट इंडिकेटर के साथ एक मोटर कट-ऑफ सेंसर और एक परिवर्तनीय i3S तकनीक के साथ आता है। इसमें 97.2cc का FI इंजन है। यह 7.9hp की पावर और 8.05Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular