spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलगर्दा उड़ाने आ रहा है स्पोर्टी लुक में Honda की इलेक्ट्रिक बाइक,...

गर्दा उड़ाने आ रहा है स्पोर्टी लुक में Honda की इलेक्ट्रिक बाइक, 200KM की रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स, देखे कीमत

Honda Electric Bike & Scooter: गर्दा उड़ाने आ रहा है स्पोर्टी लुक में Honda की इलेक्ट्रिक बाइक, 200KM की रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स, देखे कीमत होंडा इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री को तैयार है। कंपनी नए साल में इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसे लेकर उसने एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फोटो को दिखाया है। ये फोटो पेंटिग की तरह है। जिसमें एक स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइक दिख रही है। इसके इंजन वाले एरिया को पूरी तरह पैक किया गया है। यानी यहां पर बैटरी या मोटर का सेटअप देखने को मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ये इलेक्ट्रिक बाइक 2 जनवरी को पेश कर सकती है।

Honda की पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक 200km की रेंज से मचायेगी धुमाल (Honda’s powerful electric bike will rock with a range of 200km)

image 570

Honda की पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक 200km की रेंज से मचायेगी धुमाल कंपनी बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में आने की योजना बना रही है। बता दें कि अमेरिकी बाजार के लिए जिस नई इलेक्ट्रिक बाइक की योजना बनाई जा रही है, वह एक मिड- परफॉर्मेंस स्ट्रीट मोटरसाइकिल हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसकी डिटेल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया हैं। उम्मीद है कि इसमें पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और करीब 200km की राइडिंग रेंज मिल सकता है।

यह भी पढ़े- मार्केट में तहलका मचाने आ रही है BSA की Scrambler बाइक, तूफानी फीचर्स और दमदार इंजन को, देख Royal Enfield को भूल जाओगे

Honda कंपनी ने उतारा मजबूत EM1 e इलेक्ट्रिक स्कूटर (Honda company launched strong EM1 e electric scooter)

image 571

Honda कंपनी ने उतारा मजबूत EM1 e इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने पिछले महीने EICMA 2022 में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर EM1 e पेश किया है। यह यूरोपीय बाजार के लिए कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है। होंडा EM1 e इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2023 की गर्मियों में लॉन्च किया जाएगा। होंडा 2025 तक वैश्विक स्तर पर कई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मॉडल पेश करने की योजना बना रही है। यह 2040 के दौरान अपनी सभी मोटरसाइकिल लाइन-अप के लिए कार्बन न्यूट्रलिटी के होंडा के घोषित लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहला कदम है। स्कूटर सबसे पहले यूरोप में लॉन्च होगा।

>

यह भी पढ़े- BMW लॉन्च करने जा रही पॉवरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त फीचर्स करेंगे, Ola और Hero इलेक्ट्रिक का पता साफ़

ई-स्कूटर में दमदार पॉवरफुल बैटरी मिलेगी(Powerful battery will be available in e-scooter)

image 572

EM1e में स्मूद स्टाइल के साथ एक कॉम्पैक्ट और फ्लैट फ्लोर दिया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी फ्यूचरिस्टिक दिखता है। टर्न इंडिकेटर्स को हैंडलबार पर रखा गया है जबकि LED हेडलैम्प यूनिट को फ्रंट एप्रन पर रखा गया है। रियर फुटपेग बॉडीवर्क के साथ बड़े करीने से इंटीग्रेट होते हैं और ग्रैब रेल फंक्शनल भी दिखता है। स्कूटर को शहर के चारों ओर छोटी दूरी के लिए डिजाइन किया गया है। सिंगल चार्ज पर इसकी रेंज सिर्फ 40km है। इसमें एक स्वैपेबल बैटरी है जिसे घर में चार्ज करने के लिए स्कूटर से आसानी से हटाया जा सकता है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular