spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़हुस्न की मल्लिका है दिव्या भारती की बहन कायनात, बॉलीवुड में आ...

हुस्न की मल्लिका है दिव्या भारती की बहन कायनात, बॉलीवुड में आ जाएं तो Madhuri से लेकर Aishwarya Rai की हो जायेगी छुट्टी

Bollywood News: हुस्न की मल्लिका है दिव्या भारती की बहन कायनात, बॉलीवुड में आ जाएं तो Madhuri से लेकर Aishwarya Rai की हो जायेगी छुट्टीबॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसस  हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने फैंस के दिल में  ऐसी जगह बनाई कि लोग चाह कर भी अब उन्हें नहीं भुला सकते हैं। ऐसे ही एक एक्ट्रेस थी दिव्या भारती जो कि 90 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं।दिव्या की खूबसूरती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी। 1 साल तक इंडस्ट्री में रहने के दौरान उन्होंने एक ऐसी पहचान बनाई है, जिसे हर कोई आज भी जानता है और उन्हें काफी पसंद करता है। भले ही दिव्या भारती हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। वहीं दिव्या भारती की कजिन सिस्टर कायनात अरोड़ा की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे।

मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती को भी खूबसूरती में मात देती है उनकी बहन (Her sister beats even famous actress Divya Bharti in beauty)

image 465

मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती को भी खूबसूरती में मात देती है उनकी बहन कायनात पंजाबी फिल्मों से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है। कायनात ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म खट्टा मीठा से किया था उन्होंने फिल्में गाने कैमियो से किया था। उसके बाद साल 2013 में आई फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा ने डेब्यू किया। इसके बाद वह दर्शकों के बीच काफी फेमस हो गई और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 136 करोड़ का बिजनेस किया।

यह भी पढ़े- एक रात का कितना लेती हो बबिता जी, इस पर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, जिसे सुन आपके कान बंद…

कायनात ने पंजाबी इंडस्ट्री में चलाया हुस्न का जादू (Kainaat played the magic of beauty in Punjabi industry)

image 466

कायनात ने पंजाबी इंडस्ट्री में चलाया हुस्न का जादू बता दें कि कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बहुत ही ज्यादा सेक्सी हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कायनात बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ी है।

>

यह भी पढ़े- Rashmika Mandanna का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, इस एक्टर के साथ लेना चाहती है सात फेरे

1993 में हुई थी मशहूर खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत (Famous beautiful actress Divya Bharti died in 1993)

image 467

1993 में हुई थी मशहूर खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत 1993 में 8 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर हुई थी। लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया कि आखिर दिव्या भारती वहां से गिरी कैसे। आज तक ये नहीं पता चला कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular