हुस्न की मल्लिका दिखती है सौरव गांगुली की लाड़ली, दिलकश अदाओ से जीता सबका दिल, हॉटनेस और खूबसूरती ने ऐश्वर्या भी फ़ैल

Jitendra
4 Min Read

हुस्न की मल्लिका दिखती है सौरव गांगुली की लाड़ली, दिलकश अदाओ से जीता सबका दिल, हॉटनेस और खूबसूरती ने ऐश्वर्या भी फ़ैल, विश्व क्रिकेट में दादा के नाम से पहचाने जाने वाले गांगुली ने विदेशी धरती पर जाकर जिस शानदार तरीके से अपनी कप्तानी दिखाई थी वह बेहद शानदार थी। अपनी शानदार कप्तानी की बदौलत सौरभ गांगुली ने साल 2003 में भारत को फाइनल तक पहुंचाया था। हाल ही में अब यह खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया से दूर हो कर बोर्ड अध्यक्ष बन चुका है और इन सबके बीच अब सौरव गांगुली अपनी बेटी की वजह से भी चर्चाओं में आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है सौरभ गांगुली की बेटी जिनकी खूबसूरत अदाओं ने सब को दीवाना बना दिया है और सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Apache की नींदे उड़ा देंगी Bajaj की कंटाप लुक बाइक, 59kmpl माइलेज के साथ सॉलिड इंजन और दनादन फीचर्स, देखे कीमत

image 1792

सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी ने अपनी दिलकश अदाओ से जीता सबका दिल

सौरभ गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई थी इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत बेटी सना गांगुली की वजह से चर्चाओं में आ गया है। जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उन्हें एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर बैठता है। सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी ने अपनी दिलकश अदाओ से सबका दिल जीत लियाहै। देखते ही देखते सभी लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और आइए आपको बताते हैं कैसे लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में जरूर सौरभ गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती है।

हुस्न की मल्लिका दिखती है सौरव गांगुली की लाड़ली, दिलकश अदाओ से जीता सबका दिल, हॉटनेस और खूबसूरती ने ऐश्वर्या भी फ़ैल

यह भी पढ़े :- Innova को चारो खाने चित्त करेंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26KM माइलेज के साथ शक्तिशाली इंजन और लल्लनटॉप फीचर्स, देखे कीमत

सौरव गांगुली की लाडली की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फ़ैल

image 1793

सौरभ गांगुली की खूबसूरत बिटिया को जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि सना इतनी हसीन है कि वह जिस दिन बॉलीवुड में कदम रखेगी उस दिन वह बॉलीवुड एक्ट्रेस की छुट्टी कर देगी। हालांकि अभी तो वह सिर्फ 18 साल की है और अपने पढ़ाई पर फोकस कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर जब भी उनकी तस्वीर सामने आती है जब सभी लोग उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं।हर किसी को उस पल का इंतजार है जब सौरव गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रखेगी क्योंकि उनकी अदाएं ऐसी है कि वह किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है सौरभ गांगुली की खूबसूरत बिटिया की खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या भी फ़ैल हो जाती है। जिसकी वजह से ही लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Share This Article