IPL 2024 में Punjab Kings टीम के लिये कप्तानी करेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, प्रीति ज़िंटा खेल रही है बढ़ा दाव, देखे पूरी खबर

By Sachin

Published on:

IPL 2024 में Punjab Kings टीम के लिये कप्तानी करेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, प्रीति ज़िंटा खेल रही है बढ़ा दाव, देखे पूरी खबर

IPL 2024 : IPL 2024 में Punjab Kings टीम के लिये कप्तानी करेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, प्रीति ज़िंटा खेल रही है बढ़ा दाव, देखे पूरी खबर आईपीएल के पहले सीजन से ही अपना पहला आईपीएल ख़िताब जीतने का इंतज़ार कर रही आईपीएल फ्रैंचाइज़ी पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए आयोजित हुए ऑक्शन में कई वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों को अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया। आईपीएल 2024 ऑक्शन के बाद पंजाब किंग्स के टीम स्क्वाड को देखे तो टीम काफी मजबूत नज़र आ रही है और ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2024 के सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अपना पहला आईपीएल ख़िताब जीत सकती है. आईपीएल 2024 के सीजन शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) ने बड़ा कदम उठाकर आईपीएल 2024 के लिए टीम की कप्तानी इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंप दी है.

यह भी पढ़े- नये साल पर मोदी सरकार ने देश की बेटियों को दिया प्यारा तोहफा, Sukanya Samriddhi Yojana की ब्याज दर में हुई वर्द्धि

IPL 2024 के लिये Punjab Kings की कप्तानी करेगा ये दिग्गज खिलाडी

image 32

आपकी जानकरी के लिए बता दे की टीम इंडिया के लिए दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ आईपीएल 2022 (IPL 2022) के सीजन से पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे है और टीम के लिए बल्ले और कप्तानी से अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के द्वारा किए गए इसी कमाल के प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए पंजाब किंग्स की कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन को सौंपी है. शिखर धवन की बात करें तो धवन ने पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी करने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी कप्तानी कर सकते है.

IPL 2024 में Punjab Kings टीम के लिये कप्तानी करेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, प्रीति ज़िंटा खेल रही है बढ़ा दाव, देखे पूरी खबर

यह भी पढ़े- Jasprit Bumrah का जीवन परिचय, उम्र, पत्नी, आय, रिकॉर्ड्स, फैमली और जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें विस्तार से

IPL में अच्छा प्रदर्शन कर India टीम में कर सकते है वापसी

image 33

शिखर धवन ने टीम इंडिया (Team India) के लिए आखिरी बार अपना इंटरनेशनल मुक़ाबला साल 2022 में हुए बांग्लादेश दौरे पर खेला था. बांग्लादेश पर टीम इंडिया के लिए वनडे क्रिकेट में खेलने के बाद से अब तक शिखर धवन को टीम इंडिया में कमबैक करने का मौका नहीं मिला है लेकिन आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में शिखर धवन कमाल का प्रदर्शन कर पाने में सफल होते है टीम इंडिया के चीफ़ सिलेक्टर अजीत अगरकर को टीम में कमबैक करने का मौका दे सकते है.

Sachin