Girl in a jacket
Home ट्रेंडिंग न्यूज़ viral IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज...

IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

0
1566
रोहित शर्मा

IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया। हार्दिक पांड्या ने IPL की ऑल टाइम प्लेइंग 11 में सबसे सफल t20 कप्तान रोहित शर्मा को नजरअंदाज कर दिया है। आइए हम आपको बताते हैं हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम में किस किस खिलाड़ी को रखा है और किस को कप्तान बनाया है।

यह भी पढ़े- बेटे अर्जुन के शतक को देखकर सचिन तेंदुलकर की आँखो से झलके आंसू, भावुक होकर गहरे राज से उठाया पर्दा

प्लेइंग इलेवन टीम में रोहित और गेल है ओपनर (Rohit and Gayle are openers in playing eleven)

image 691

प्लेइंग इलेवन में रोहित और गेल है ओपनर हार्दिक पंड्या ने ओपनर के तौर पर अपनी टीम में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को जगह दी है, तो वहीं दूसरे ओपनर के तौर पर भारत के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को टीम में रखा है। तीन नंबर के लिए हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली का चयन किया है, वही चार नंबर पर मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स को मौका दिया है, हार्दिक पंड्या नंबर 5 में, सुरेश रैना को जगह दी है।

प्लेइंग इलेवन टीम में धोनी को बनाया टीम का कप्तान (Dhoni made the captain of the team in the playing XI)

image 692

प्लेइंग इलेवन में धोनी को बनाया टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा को जगह नहीं दी बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम का कप्तान बनाया। भारत के सबसे सफल कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी t20 में भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में t20 विश्वकप जीता था वही चेन्नई सुपर किंग्स को भी उन्होंनेन्हों कई बार खिताब जिताया है।

>

यह भी पढ़े- नये अवतार में Tata Nano की धासु एंट्री, अब Alto से भी आधी कीमत में, तगड़े फीचर्स और मॉडर्न लुक ने लोगो के दिलो…

प्लेइंग इलेवन टीम में हरनमौला खिलाड़ी भी शामिल (All-rounder players also included in playing eleven)

प्लेइंग इलेवन में हरनमौला खिलाड़ी भी शामिल हार्दिक पंड्या ने हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर खुद को और अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को टीम में जगह दी है। दोनों ही खिलाड़ी गेंद और बल्ले से मैच को किसी भी पक्ष में मोड़ने में सक्षम है।

प्लेइंग इलेवन टीम में बुमराह और मलिंगा भी शामिल (Bumrah and Malinga also included in the playing XI team)

प्लेइंग इलेवन टीम में हार्दिक पंड्या ने तेज गेंदबाज के रूप में जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा को खिलाया है, वही स्पिनर के लिए वेस्टइंडीज के सुनील नारायण का चयन किया गया

यह भी पढ़े- 300 KM की रेंज और कैमरा फिचर वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर, बनेगा Auto Sector का राजा, कई गजब के तूफानी फीचर्स ने लूटा सबका दिल

हार्दिक पंड्या की आल टाइम IPL टीम (Hardik Pandya’s all time IPL team)

क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सुनील नरेन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा.

>