spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल, देखकर बोलोगे कैटरिना...

इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल, देखकर बोलोगे कैटरिना भी लाइन में नहीं

Entertainment Desk: इरफान पठान को तो आप जानते ही होंगे, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना खेल दिखाकर काफी नाम कमाया है, यह बात कम ही लोग जानते हैं। उन्हें भारत के लिए पठान टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाला दूसरा गेंदबाज माना जाता है, वही इरफान पठान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ थे। एक दिए गए टेस्ट मैच में, उन्होंने पहले दौर में हैट्रिक बनाई और एक बिंदु पर वह थे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में भी जाने जाते हैं।

इरफ़ान पठान क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी रहे है (Irfan Pathan has been a legend in the cricket world)

इरफान पठान को तो आप जानते ही होंगे, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना खेल दिखाकर काफी नाम कमाया है, यह बात कम ही लोग जानते हैं। उन्हें भारत के लिए पठान टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाला दूसरा गेंदबाज माना जाता है, वही इरफान पठान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ थे। एक दिए गए टेस्ट मैच में, उन्होंने पहले दौर में हैट्रिक बनाई और एक बिंदु पर वह थे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में भी जाने जाते हैं।

ये भी पढ़िए – अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय और आमिर खान दोनों के बीच क्यों है 36 का आंकड़ा, वजह जान उड़ जायेगे होश

1385663 wife

इरफ़ान पेहन की पत्नी सफा बेग खूबशूरती में दिखती है हॉट (Irfan Pehan’s wife Safa Baig looks hot in beauty)

हालांकि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी इरफान पठान सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर उनसे ज्यादा शेयर और पसंद की जाती हैं. सफा बेग की तस्वीर हाल ही में किसी भी अन्य की तुलना में अधिक साझा की गई है, इस तथ्य के कारण कि वह अक्सर बुर्का पहने हुए फोटो खिंचवाती है।

इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल, देखकर बोलोगे कैटरिना भी लाइन में नहीं

सफा बेग शादी से पहले मॉडल रह चुकी है (Safa Baig has been a model before Marriage)

7c795579a10e01f2b1890402f49974f3
>

हालांकि सफा बाग सऊदी अरब के जेद्दा की रहने वाली हैं और अपने जमाने की मशहूर मॉडल रही हैं, लेकिन इरफान पठान क्रिकेट में सफलता हासिल करते रहे हैं. उस समय सफा एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से होने के कारण मॉडलिंग की दुनिया में ऊंचाइयां हासिल कर रही थीं। शफा के माता-पिता ने भी उनका काफी साथ दिया और उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने की पूरी आजादी दी।

सफा बेग ने इरफ़ान पठान से मक्का में शादी की (Safa Baig married Irfan Pathan in Macca)

इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल, देखकर बोलोगे कैटरिना भी लाइन में नहीं

फरवरी 2016 में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, इरफान पठान और सफा बेग ने मक्का में शादी की और अब उनका एक बेटा इमरान खान पठान है। अगर दो साल पहले इरफान और सफा ने अपने रिश्ते की शुरुआत की होती तो उनकी शादी ज्यादा सार्वजनिक होती। हालांकि, शादी के बाद सफा ने इरफान के साथ अपने रिश्ते को निजी रखने का फैसला किया है।

article l 202123318412667286000

इरफ़ान पठान की पत्नी खूबशूरती में दिखती है बवाल (Irfan Pathan’s wife looks riotous in beauty)

पति के साथ नजर आने पर उसने अपनी जिंदगी और कपड़े बुर्के में जीना शुरू कर दिया है, लेकिन जब इरफान से उसके ऐसा करने का कारण पूछा जाता है, तो वह कहती है कि यह उसका निजी फैसला है और उसे अपने जीवन के पैसे लेने का अधिकार है। .

>
RELATED ARTICLES

Most Popular