spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़जब डायरेक्टर ने प्रियंका को अंदर के कपड़े उतारने को कहा तो...

जब डायरेक्टर ने प्रियंका को अंदर के कपड़े उतारने को कहा तो फिल्म ही छोड़ दी, सलमान खान ने बचाई थी लाज

Priyanka Chopra Viral News: जब डायरेक्टर ने प्रियंका को अंदर के कपड़े उतारने को कहा तो फिल्म ही छोड़ दी, सलमान खान ने बचाई थी लाज, प्रियंका चोपड़ा का बयान मीडिया में वायरल हो रहा है, जो उनके मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड में छपा है। यह बयान खासकर उस वक्त खूब चर्चा में आ गया था, जब प्रियंका ने अपनी शादी के लिए सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को अलविदा कह दिया था।

Also Read – बजरंगी भाईजान की मुन्नी के कर्वी फिगर के सामने फीकी पड़ेगी Madhuri Dixit और Malaika, तस्वीरें देख हो जाओगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा को अंदर के भी कपड़े निकालने को कर रहा था मजबूर He was forcing Priyanka Chopra to remove her inner clothes as well.

प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें अपने करियर में कई बुरे दौर से गुजरना पड़ा है। यहां तक कि एक बार एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की डिमांड से इस कदर आहत हुई थीं कि उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी थी। उस समय सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी बहुत मदद की थी। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेमॉयर अनफिनिश्ड’ में किया है। प्रियंका के मुताबिक़, करियर की शुरुआत में उन्हें एक बड़ी फिल्म मिली थी, जिसके एक सेडक्टिव गाने के लिए उन्हें स्ट्रिप करना था।

bharat salman khan still isnt over priyanka chopras betrayal this video shows his disappointment 0001

डायरेक्टर ने रखी थी ये मांग The director had kept this demand

प्रियंका ने फिल्म और इसके मेकर के नाम का खुलासा तो नहीं किया। लेकिन उन्होंने बताया कि इस गाने में उन्हें धीरे-धीरे कपड़े उतारने थे। उन्हें यह सलाह दी गई थी कि वे अपने शरीर पर जैकेट, स्टॉकिंग्स और बालों के रिबन जैसे कपड़ों की लेयर रख सकती हैं, ताकि वे चार मिनट लंबे गाने को और ज्यादा अट्रेक्टिव बनाने के लिए इन्हें एक-एक कर उतार सकें।

>

Also Read – विद्या बालन के पति के ही सामने खींच लिया साड़ी का पल्लू हो गयी ऊप्स मूवमेंट का शिकार झुका ली नजरे वीडियो हो रहा वायरल

डायरेक्टर बोलै अगर यह काम नहीं करोगी तो फिल्म देखने कैसे आएंगे लोग The director said, if you don’t do this work, how will people come to see the film?

अनफिनिश्ड में प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा से अपनी स्टाइलिश से बात कराने के लिए कहा। उन्होंने फोन स्टाइलिश को पकड़ा दिया, जिस पर उन्होंने डायरेक्टर को उससे यह कहते हुए सुना कि ‘जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए, नहीं तो लोग पिक्चर देखने क्यों आएंगे।’ प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर की यह बात सुनी तो अगले ही दिन फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया।

Screenshot 2021 02 09 at 6.23.55 PM 1612875248728 1612875254546

प्रियंका ने बताया की उन्हें किन चीज के लिए रखा था Priyanka told what she was hired for

प्रियंका चोपड़ा ने बुक में यह खुलासा भी किया है कि वे जानती थीं कि सेडक्टिव गाने की शूटिंग कैसे की जाती है और फिल्म के किरदार से उन्हें सेक्सुअलिटी दिखानी थी। उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी। लेकिन वे उस तरीके से इसे नहीं करना चाहती थीं, जिस तरह से डायरेक्टर यह चाहता था। क्योंकि वह उन्हें उत्तेजना के लिए महज एक वस्तु की तरह इस्तेमाल करना चाहता था। वे कहती हैं, “मैं जो किरदार निभा रही थी, मैं वह नहीं थी। मुझे उस डायरेक्टर के साथ काम करना मंजूर नहीं था, जो मुझे इस तरह से देख रहा था। इसलिए मैंने अपनी अंतर्तामा कि आवाज सुनी और बाहर हो गई।”

प्रियंका के बचाव के लिए सलमान खान ने दिया था साथ Salman Khan supported Priyanka’s rescue

प्रियंका चोपड़ा ने यह खुलासा भी किया कि उस दौर में सलमान खान ने उनका बचाव किया था। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने का फैसला प्रोड्यूसर को नामंजूर था। एक दिन वह उनकी एक अन्य फिल्म ‘मुझे शादी करोगी’ के सेट पर पहुंच गया। तब उनके को-स्टार सलमान खान ने दखल देकर परिस्थिति को संभाला था। बकौल प्रियंका, “मेरे को-स्टार सलमान खान ने मेरी ओर से दखल दिया। जब प्रोड्यूसर आया तो उन्होंने उससे बात की और स्थिति को शांत कर दिया। मैं नहीं जानती कि सलमान ने प्रोड्यूसर से क्या कहा, लेकिन जब वह मुझसे बात कर रहा था तो काफी शांत था।”

>
RELATED ARTICLES

Most Popular