Viral Video: जादू दिखाते वकत जादूगर का खुला राज, वीडियो देख आप भी कहोंगे ऐसे बनाते है लोगो को उल्लू

By Jitendra

Published on:

Viral Video: जादू दिखाते वकत जादूगर का खुला राज, वीडियो देख आप भी कहोंगे ऐसे बनाते है लोगो को उल्लू। सोशल मीडिया पर में कब क्या वाइरल हो जाये पता ही नहीं लगता सोशल मीडिया पर हर दिन देसी जुगाड़ के कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें कुछ देसी जुगाड़ के होते है तो कुछ मनोरंजन वाले इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही एक और क्लिप अब सामने आई है जिसमें जादू दिखाते एक जादूगर की पोल खुल गयी जिसे देख आप भी कहोंगे की आखिर ऐसे किया जाता है जादू। तो आइए जानते है इस वीडियो के बारे में।

यह भी पढ़िए:-DSLR की लंका लगा देंगा OnePlus का सॉलिड 5G स्मार्टफोन, अपग्रेटेड कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

जादू दिखाते वकत जादूगर का खुला राज

आपने भी कई जादू के शो देखे होंगे इसमें जादूगर हमारी आंखों के सामने ऐसे-ऐसे करतब दिखाता है जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। लोग बस यही सोचते रह जाते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है. दूसरी ओर, जादूगर एक के बाद एक जादुई करतब दिखाकर महफिल लूट लेता है। लेकिन इस बार एक जादूगर ने जैसे ही उसने यह करतब दिखाया वह लाइव कैमरे में कैद हो गया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़िए:-मुस्कान बेबी ने अपने कातिलाना ठुमको से जीती महफ़िल, धमाकेदार डांस देख पब्लिक हुई बेहाल, देखिए वीडियो

देखिए वायरल वीडियो

जादू दिखाते वकत जादूगर का खुला राज, वीडियो देख आप भी कहोंगे ऐसे बनाते है लोगो को उल्लू

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जादूगर के शो के लिए भीड़ जमा हो गई है. वह लोगों के सामने अपना जादू दिखाना शुरू कर देता है। वह अपने शानदार जादू से हर किसी को मोहित कर लेता है। लेकिन तभी उससे एक गलती हो गई और उसकी पोल खुल गई. जादूगर ने एक पतीले में जल्दी हुए कपडे को रखा और सबके सामने कबूतर को तस्वीर से बाहर निकालना शुरू कर दिया। उन्होंने अचानक कबूतर को मंच पर उड़ा दिया। लेकिन उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई.जब उसका जादू दोबारा देखा गया तो पता चला कि उसने तस्वीर के पीछे एक कबूतर छिपा रखा है और जैसे ही उसने बटन दबाया, कबूतर पतीले के ढक्कन से बाहर निकल कर उड़ गया. उसके हाथ में जो ढक्कन था वो एक डिब्बे जैसा खली था जिसमे जादूगर ने अपने कबूतर को छुपा रखा था।

Jitendra