जानिए आज 04 जनवरी 2024 दिन- गुरुवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी

By Saurabh

Published on:

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal: जानिए आज 04 जनवरी 2024 दिन- गुरुवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी। आज 04 जनवरी 2024 दिन- गुरुवार को पौष मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है, जो की रात 10.04 बजे तक फिर नवमी तिथि लग जाएगी। तो वही शाम 05.33 बजे तक हस्त नक्षत्र रहेगा फिर चित्रा नक्षत्र लग जायेगा। वही अगर हम राशियों की बात करे तो चंद्रमा- कन्या राशि में, सूर्य- धनु राशि में प्रवेश करेगा। वही आज का अभिजित मुहूर्त- दोपहर 12.05 बजे से दोपहर 12.47 बजे तक, राहुकाल- दोपहर 01:44 बजे से दोपहर 03:02 बजे तक, आज का दिशा शूल- दक्षिण है, अब आइए जानते है आज का दिन किस राशि के जातको के लिए शुभ है।

मेष राशि के जातकों का आज का राशिफल

आज 04 जनवरी 2024 का दिन मेष राशि के जातकों के लिए थोड़ा मुस्किलो भरा हो सकता है। यदि आप अकस्मात यात्रा पर गए तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। आप अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता लाये और संयम बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आज मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रंग- पीला, शुभ अंक- 8

यह भी पढ़े: पूजाघर में भूलकर भी न रखें यह 6 चीजें, वरना कुपित हो जाते है देवी-देवता, जानिए इन चीजों के बारे में

वृष राशि के जातकों का आज का राशिफल

आज 04 जनवरी 2024 का दिन वृष राशि के जातकों लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा, आज आपका मन थोड़ा अशांत रह सकता है, आज के दिन बड़ो की सलाह जरूर माने। कारोबार में लापरवाही से नुकसान हो सकता है। कोई भी काम करते समय बहुत सावधानी रखें।आज वृष राशि के जातकों के लिए शुभ रंग- आसमानी और शुभ अंक- 2 होगा।

मिथुन राशि के जातकों का आज का राशिफल

आज 04 जनवरी 2024 का दिन मिथुन राशि के जातकों अच्छा रहने वाला है। आज पूरा दिन आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे, उनमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपको पार्टनरशिप में किसी काम को करने से अच्छा लाभ मिल सकता है। किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर आपको खुशी होगी। जोड़ो के दर्द की समस्या बढ़ सकती है। मिथुन राशि के जातकों के लिए आज शुभ रंग- क्रीम, शुभ अंक- 1 है।

कर्क राशि के जातकों का आज का राशिफल

कर्क राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का ठीक होगा। आज के दिन आपको शारीरिक समस्याओं से जुडी परेशानी हो सकती है। आपका कोई खास आपको बेहतरीन तोहफा प्रदान कर सकता है, आज आपका मित्र आपका सलाहकार बनेगा। जो आपके बहुत काम आएगी। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले जातको को भी अच्छा लाभ मिल सकता है। कर्क राशि के जातकों के लिए आज शुभ रंग- लाल, शुभ अंक-9 है।

यह भी पढ़े: ताऊ ने जुगाड़ से कूलर को बना दिया चलती-फिरती कूलर गाड़ी, अतरंगी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, देखें वायरल जुगाड़

सिंह राशि के जातकों का आज का राशिफल

सिंह राशि के जातकों आज 04 जनवरी 2024 का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आय की अपेक्षा खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। पारिवारिक वातावरण बेहद आनंद दायक रहेगा।बदलते मौसम से आपको तकलीफ हो सकती है। आज आपका शुभ रंग हरा और शुभ अंक 1 होगा।

कन्या राशि के जातकों का आज का राशिफल

कन्या राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में अधिक रूचि रहेगी। बिजनेस या नौकरी में परिवर्तन के आसार नजर आ रहे है, प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी,स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज आपके लिए शुभ रंग क्रीम और शुभ अंक 6 होगा।

तुला राशि के जातकों का आज का राशिफल

तुला राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का दिन का आपके लिए मंगलमय रहने वाला है। आज आपकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है, दूसरों की बातों में आकर नुकसान हो सकता है। अविवाहित सदस्य के लिए रिश्ते की बात चल सकती है। आज आपके लिए शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक 5 होगा।

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों आज 04 जनवरी 2024 का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है।आज आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, वह सफल होगा। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिल सकता है , आय के साधन भी प्रशस्त होंगे, पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। आज आपका शुभ रंग केसरिया और भाग्यशाली अंक 9 होगा।

धनु राशि के जातकों का आज का राशिफल

धनु राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का दिन निराशाजनक सूचना लेकर आने वाला है। जीवनसाथी के वववहार से मनमुटाव हो सकता है। मार्केट में काबिलियत के दम पर नए काम मिलेंगे। आज आपका शुभ रंग पीला और शुभ अंक 3 होगा।

यह भी पढ़े: मुर्गियों की इस भीड़ में छुपी हुई है एक विचित्र मुर्गी, ढूंढकर देने वाले को मिलेगी 21 तोपों की ग्रैंड सलामी

मकर राशि के जातकों का आज का राशिफल

मकर राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का दिन आपको सामाजिक क्षेत्र में आपकी पहचान और मान-सम्मान मिलेगा, प्रॉपर्टी के व्यापार में फायदे के योग हैं, पति-पत्नी के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज आपके लिए शुभ रंग ऑरेंज और शुभ रंग 4 है।

कुंभ राशि के जातकों का आज का राशिफल

कुंभ राशि के जातकों का आज 04 जनवरी 2024 का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने व्यक्तिगत कार्यों में भी गोपनीयता बनाए रखें, प्यार और रोमांस के मामले में कुछ तनाव रहेगा। आज आपका शुभ रंग नीला और भाग्यशाली अंक 7 है।

मीन राशि के जातकों का आज का राशिफल

मीन राशि के जातकों का आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्यों बीतेगा। समय अनुसार अपनी दिनचर्या में भी बदलाव जरुरी होगा। वयापार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है,विवाहित तथा प्रेम संबंध दोनों मे इमोशनल होना पड़ेगा। आज आपके लिए शुभ रंग सफ़ेद और शुभ अंक 2 होगा।

Saurabh