जानिए आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी

Saurabh
8 Min Read

Aaj Ka Rashifal: जानिए आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी. आज शुक्रवार 5 जनवरी को पौष मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है, आज सुकर्मा और धृति योग बन रहा है. इसके साथ ही आज चंद्रमा का तुला राशि में असर रहेगा। सुबह 11:12 से 12:32 तक राहुकाल रहेगा। आज का दिन खासकर मेष से लेकर मीन राशि वालों के जातको के लिए बेहद लाभदायक रहने वाला है, आइये जानते है, आज का पूरा राशिफल। …

मेष राशि के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन

05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है। आलस और सुस्ती त्याग करके फुर्ती लाये। पति-पत्नी के बीच प्रेम सम्बन्ध मधुर होंगे। आपका शुभ रंग जामुनी और भाग्यशाली अंक 1 होगा।

यह भी पढ़े: रात के अँधेरे में अपनी गायों को चराने के लिए चरवाहे ने लगाया तगड़ा जुगाड़, अद्भुत तरीका देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

वृष राशि के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन

image 385

05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार का दिन वृष राशि के जातकों में आज का दिन महिलाओ के लिए बहुत ही अनुकूल है, माता-पिता और बच्चों के साथ मधुरता बनाएं रखे। रुपए-पैसे संबंधी लेनदेन करते समय सतर्क रहे। पति-पत्नी के बीच प्रेम संबंधों में सुधार आएगा। शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक- 1 होगा।

मिथुन राशि के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन

05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अपनी वाकपटुता तथा व्यवहार कुशलता से व्यापारिक लाभ मिल सकता है, सरकारी नौकरीपेशा वाले लोगों पर काम का दबाव अधिक रहेगा। पारिवारिक वातावरण बेहद सुखद होगा, जिससे आपका मन बेहद प्रसन्न रहेगा। आपका आज का शुभ रंग हरा और भाग्यशाली अंक 5 होगा।

कर्क राशि के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। आज के दिन आप जो काम सोचेंगे उसे पूरा करने में सफल होंगे। आज के दिन जातको को अपने वाणी व गुस्से पर भी नियंत्रण रखना होगा। वार्ना विवाद हो सकता है, कारोबारी मामलों में लिए गए फैसले फायदेमंद होंगे। वैवाहिक संबंधों में कुछ तनाव बन सकता है। आज आपका शुभ रंग क्रीम, भाग्यशाली अंक- 7 होगा। आज के दिन जातक केसरिया रंग के वस्त्र पहने और आपके लिए सुबह अंक- 1 होगा।

यह भी पढ़े: प्यार में पड़े आशिक ही ढूंढ पाएंगे इस तस्वीर में छिपा हुआ ‘DIL’ जवाब देने में छूट गए कइयों के पसीने, क्या आपको नजर…

सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा आज का दिन

image 386

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा होगा, आज दिन आपको सफलता पाने के लिए काफी अधिक मेहनत और भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है, पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। कार्यक्षेत्र में विशेष ध्यान देने की जरूरत है। घर-परिवार में किसी मांगलिक कार्य के आसार बन रहे है।

कन्या राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार कन्या राशि के जातको के लिए बेहद खास होगा। आज के दिन किसी मनोरम स्थल पर जाने के आसार बन सकते है। दिखावे के चक्कर में अधिक खर्च करने या कर्ज लेने से बचें, जानकार लोगों का मार्गदर्शन आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। पारिवारिक सुख-शांति का माहौल रहेगा, आज के दिन जातकों को आसमानी रंग के वस्त्र शुभ होंगे, भाग्यशाली अंक- 9.

तुला राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार को तुला राशि के जातको के लिए अच्छा होगा। आज के दिन युवा वर्ग अपने करियर संबंधी गतिविधियों को लेकर बहुत अधिक गंभीर रहेंगे, पैतृक संपत्ति को लेकर परिवार में मन मुटाव हो सकता है। परिवार के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बन सकता है।आज के दिन आपको पीला रंग का कपडा पहनना बेहद शुभ होगा। आज आपका भाग्यशाली अंक 4 होगा।

यह भी पढ़े: पावरहाउस लेकर भी ढूंढोगे तो नहीं मिलेगी 6 लाख रुपए में ऐसी शानदार SUV, प्रीमियम लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ देखें फीचर्स

वृश्चिक राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार वृश्चिक राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से फिट मह्सूस करेंगे। युवा वर्ग करियर के प्रति सजग रहेगा।व्यापर में मित्र अथवा संबंधी की सलाह परेशानी का कारण बन सकती है। पारिवारिक मामलों में आपसी सामंजस्य बनाएं रखे। आज आपको हरा, रंग भाग्यशाली अंक- 8 होगा।

धनु राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार धनु राशि के जातको के लिए बेहद खास होगा।आज दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप ना करे। व्यापार में आपको मेहनत के बेहतरीन परिमाण मिलेंगे। लव अफेयर्स के मामले में खुद को नसीब वाला समझेंगे। आज के दीन आपको गुलाबी रंग के कपडे पहना शुभ होगा। आपका भाग्यशाली अंक- 3 होगा।

मकर राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

image 387

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार को मकर राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा। आज किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है, व्यापारी वर्ग के लोगो के लिए यह समय बहुत ही चौकन्ना रहने का है, विवाह योग्य व्यक्तियों के लिए खुशखबरी मिल सकती हैं। आज आपके लिए शुभ रंग सफ़ेद और शुभ अंक 7 होगा।

कुंभ राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार कुंभ राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, अनजान लोगों पर भरोसा करने से आपको धोखा मिल सकता है, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दुख हो सकता है, आपके लिए भाग्यशाली रंग नीला, भाग्यशाली अंक- 6 होगा।

मीन राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 05 जनवरी 2024 दिन- शुक्रवार मीन राशि के जातको के लिए ठीक रहेगा। आज के दिन जातको के लिए कोई लाभदायक समाचार मिलेगा, विद्यार्थियों को मनोनकुल परिणाम न मिलने से कुछ मायूसी बनी रहेगी। दूसरों के मामले में ज्यादा रोकटोक भारी पड़ सकती है। आज शुभ रंग ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 2 होगा।

Share This Article