spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़जानिए क्यों Sanjay Mishra सब कुछ छोड़कर पहाड़ो पर चले गए थे,...

जानिए क्यों Sanjay Mishra सब कुछ छोड़कर पहाड़ो पर चले गए थे, क्यों खोलना पड़ा था उनको ढाबा

Bollywood Viral News: जानिए क्यों Sanjay Mishra सब कुछ छोड़कर पहाड़ो पर चले गए थे, क्यों खोलना पड़ा था उनको ढाबा, फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) का आज 06 अक्टूबर को जन्मदिन है. संजय मिश्रा को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी बल्कि पर्सनल लाइफ में आए उतार-चढ़ाव के चलते भी जाना जाता है.

संजय मिश्रा को क्यों जाना पड़ा था सब कुछ छोड़कर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब वे अपना सबकुछ छोड़ पहाड़ों पर चले गए थे और एक ढाबे पर काम करने लगे थे. जी हां ! संजय की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था जो इस मल्टीटैलेंटेड एक्टर ने यह कदम उठा लिया था आइए जानते हैं. असल में एक समय संजय मिश्रा की तबियत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई थी.

ये भी पढ़िए – रिकॉर्ड तोड़ बिक्री से Maruti Grand Vitara बनी लोगो की पहली पसंद, 5 साल की ग्यारंटी के साथ मिलेगा यह ऑफर

संजय मिश्रा ने इंटरव्यू में बताया पहाड़ चढ़ने का राज

एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पेट में इन्फेक्शन हो गया था जिसके चलते उनकी तबियत इतनी बिगड़ी के वे बिस्तर से उठ तक नहीं पाते थे. इस बीच संजय अपने घर चले गए और पिता के पास रहने लगे, हालांकि होनी को कुछ और ही मंजूर था, संजय तो ठीक हो गए लेकिन उनके पिता का निधन हो गया था.

पिता की मौत के बाद आया था उनपर बुरा समय

>

एक्टर बताते हैं कि आंखों के सामने पिता की मौत को देखकर वे बुरी तरह से टूट गए थे. संजय मिश्रा अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद मुंबई वापस नहीं जाना चाहते थे ऐसे में मौत को इतना करीब से देख चुके संजय सीधे पहाड़ों पर जा पहुंचे और यहां गंगोत्री के पास एक ढाबे में काम करने लगे थे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular