जेब के बटुए में रखा 5 रुपये का एंटीक नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमक उठेंगी किस्मत, जाने खासियत और बेचने का सही तरीका

By Jitendra

Published on:

जेब के बटुए में रखा 5 रुपये का एंटीक नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमक उठेंगी किस्मत, जाने खासियत और बेचने का सही तरीका

5 Rupees Old Note Sell :- जेब के बटुए में रखा 5 रुपये का एंटीक नोट बना देंगा लखपति, रातो रात चमक उठेंगी किस्मत, जाने ख़ासियत और बेचने का सही तरीका। इन दिनों हर कोई इंसान पैसा कमाना चाहता है उनमे से काफी कम लोग होते है जिन्हे मेहनत कर पैसा कमाना होता है और कुछ लोग तो चाहते है कि घर बैठे मेरे पास लाखो आ जाए। इसके लिए आपको किसी अम्बानी के घर पैदा होना पड़ेगा। अगर आप भी बिना किसी मेहनत के लाखो कमाने का सोच रहे हो तो हम आपके लिए लेकर आये है एक बेहतरीन आईडिया जिससे आप कम समय में लाखो का मालिक बन सकते है।

यह भी पढ़े :- DSLR के तोते उड़ा देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग फोटू क्वालिटी देख लड़कियां करेंगी दनादन सेल्फी क्लिक

पुराने नोटों की मार्केट में बढ़ी डिमांड

आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो आप भी पुराने नोटों को बेचकर पैसे कमा सकते है। आज के समय पुराने नोटों की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में डिमांड बढ़ते ही जा रही है। जिसके चलते पुराने सिक्के और नोटों की डिमांड भी बढ़ते जा रही है। इसी में 5 रूपये का यह नोट काफी ज्यादा डिमांड में है। अगर आपके पास भी है 5 का यह अनोखा नोट तो हो जाएगी आपकी मौज ही मौज जिसके बदले आराम से लाखो रुपये मिल सकते है। इस 5 रुपये के नोट में कुछ खासियत होना अनिवार्य है जिससे आप इसे महंगे कीमतों में बेचकर मुनाफा कमा सकते है।

यह भी पढ़े :- XUV700 की चमक फीकी कर देंगी Toyota की प्रीमियम SUV, अमेजिंग फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन, लक्ज़री लुक से मचायेंगी भौकाल

5 रुपये के नोट की कुछ खासियत

आपकी जानकारी के लिए बतादे इस नोट 5 रुपये के नोट की खासियत की बात करे तो इस नोट में 786 का लिखा होना जरूरी है। इसके बाद आपके नोट पर पीछे की तरफ ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपा होना बहुत ही आवश्यक है। सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम समुदाय के लोग बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसके बदले लोग लाखो रूपये देने को तैयार होते है। आप भी पुराने नोटों को बेचकर पैसे कमा सकते है।

पुराने नोट बेचने का आसान तरीका

  1. पुराने नोट बेचने के लिए सबसे पहले quickr.com पर जाना होगा।
  2. वहां पर रजिस्ट्रेशन एज सेलर पर क्लिक करना होगा।
  3. वहां पर अपने पास रखे नोट की फोटो को अपलोड करना होगा।
  4. अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है।
  5. इसके बाद आप जो भी 5 रुपये के नोट को खरीदने में रूचि रखता है वो आपसे संपर्क करेंगे।
  6. इसके बाद आप 5 रुपये के नोट को बेचकर अधिक से अधिक कमाई कर सकते है।

Jitendra