Home मनोरंजन न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी ‘Ek Villain Returns’ नहीं दिखा पाई...

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी ‘Ek Villain Returns’ नहीं दिखा पाई कमाल,कमाए इतने करोड़ .

Ek Villain Returns कलेक्शन: जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है.

एक विलेन रिटर्न्स फर्स्ट वीक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स अपने पहले हफ्ते में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. आलम यह रहा कि एक विलेन रिटर्न्स ने रिलीज के 7 दिनों में 40 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। हाल ही में हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा एक विलेन रिटर्न्स के पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी किए गए हैं।

एक विलेन रिटर्न्स ने पहले हफ्ते में की इतनी कमाई

2014 की बॉलीवुड फिल्म एक विलेन का सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स लोगों को पसंद नहीं आया। अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी एक विलेन रिटर्न्स उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. जिसके तहत एक विलेन रिटर्न्स पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी एक विलेन रिटर्न्स की ताजा कमाई के आंकड़ों पर फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 32.92 करोड़ का बिजनेस किया है. पहले वीकेंड के बाद एक विलेन रिटर्न्स के कलेक्शन के आंकड़ों में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

बिना शादी किए मां बनने जा रही हैं फातिमा सना शेख, आमिर खान पर लगे हैं गंभीर आरोप.

ऐसा रहा एक विलेन रिटर्न्स के कलेक्शन का सिलसिला

पहले हफ्ते में 32.92 करोड़ की कमाई करने वाली एक विलेन रिटर्न्स ने रिलीज के दिन से कोई बंपर कमाई नहीं की. आलम ये था कि एक विलेन रिटर्न्स ने ओपनिंग डे पर 7.05 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. इसके बाद जॉन अब्राहम की फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.47 करोड़ और रविवार को 9.02 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले तीन दिनों में 23 करोड़ की कमाई करने वाली एक विलेन रिटर्न्स बाकी चार दिनों में 8-9 करोड़ के बीच कमाई कर पाई है.