spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसशेयर मार्किटShare Market: कम प्राइस वाले इस शेयर को एक्सपर्ट ने दी खरीदने...

Share Market: कम प्राइस वाले इस शेयर को एक्सपर्ट ने दी खरीदने की सलाह, जानिए इसके बारे में

Share Market Update: कम प्राइस वाले इस शेयर को एक्सपर्ट ने दी खरीदने की सलाह, जानिए इसके बारे में, शेयर बाजार में खरीदारी करने के लिए मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने एक दमदार शेयर को चुना है और पैसा लगाने की सलाह दी है. इस शेयर का भाव 100 रुपए से भी कम है.

ये भी पढ़िए – Bollywood News: जब सलमान खान ने रणबीर कपूर पर इस वजह से जड़ा थप्पड़, सुनकर हो जाओगे हैरान

कम प्राइस वाले शेयर को एक्सपर्ट ने दी खरीदने की सलाह

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को शेयर बाजार ने कमजोरी के शुरुआत की थी लेकिन बाद में सेंसेक्स और निफ्टी में उतार-चढ़ाव देखने को मिला और ये दोनों ही इंडेक्स खबर लिखते समय सपाट यानी कि फ्लैट ट्रेड कर रहे हैं. शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच किस शेयर में पैसा लगाना चाहिए, इस पर मार्केट एक्सपर्ट की राय ले सकते हैं. मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने पैसा लगाने के लिए एक दमदार स्टॉक को चुना है और पैसा लगाने की सलाह दी है. 

संदीप जैन का पसंदीदा शेयर

मार्केट एक्सपर्ट ने खरीदारी के लिए Saint Gobain को चुना है और वहां पैसा लगाने की सलाह दी है. एक्सपर्ट ने बताया कि वो तीसरी बार इस स्टॉक में पैसा लगाने की सलाह दे रहे हैं. इससे पहले साल 2020 में दिया था, जब इसका शेयर प्राइस 50 रुपए के आसपास था. 

देखे इसका टारगेट

  • CMP – 95.50
  • Target – 110
>

एक्सपर्ट ने बताया कि इस कंपनी ने पिछले 2-3 तिमाही में बहुत अच्छा परफॉर्म किया है. कंपनी ने जब दूसरी कंपनी को टेकओवर किया तो उसके बाद इसको Saint Gobain का नाम दिया गया. 

जाने कंपनी के शेयर की वैल्यू

एक्सपर्ट ने बताया कि ये कंपनी 22 देशों में काम करती है और कंपनी का मार्केट शेयर 40 फीसदी से ज्यादा का है. ये कंपनी ग्लास यानी कि शीशा बनाती है. इसके अलावा कंपनी का यूरोप में अच्छा मार्केट शेयर है और एशिया में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

जानिए इस कंपनी के बारे में

कंपनी के फंडामेंटल की बात करें तो ये स्टॉक 30 के पीई मल्टीपल पर ट्रेड करता है. इसके अलावा प्रमोटर्स की हिस्सेदारी 75 फीसदी के आसपास है. एक्सपर्ट ने बताया कि जैसे फेस्टिव सीजन में ऑटो की डिमांड बढ़ रही तो इसका फायदा इस शेयर में देखने को मिल सकता है. इसके अलावा ये कंपनी पौने 2 फीसदी का डिविडेंड यील्ड देती है. 

कंपनी ने दी मुनाफे की जानकारी

एक्सपर्ट ने बताया कि कंपनी ने जून 2021 में 3.5 करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया था और जून 2022 में 7 करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया था. हाल ही में कंपनी के शेयर ने 109 रुपए का हाई छुआ था. 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular