spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500...

करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपत्ति, सैफ अली खान ने बताई वजह

Bollywood Viral News: करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपत्ति, सैफ अली खान ने बताई वजह, जैसे ही लोग बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का नाम सुनते हैं तो उनके जहन में सिर्फ एक ही बात आती है कि वह नवाब हैं। सैफ अली खान अपने पिता मोहम्मद मंसूर अली खान सिद्दीकी पटौदी के दसवें नवाब बने हैं।

ये भी पढ़िए – अरबाज खान की हॉट गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने शॉर्ट्स पहन सड़को पर मचाया बवाल, वायरल हुई तस्वीरें

करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपत्ति

जानकारी के मुताबिक उनके पास 500 करोड़ रुपए की संपत्ति है और यह संपत्ति हरियाणा का पटौदी पैलेस से लेकर भोपाल में उनके पूर्वजों की अथाह प्रॉपर्टी भी है। सैफ अली खान नवाब के खानदान से ताल्लुक रखते हैं और वह एक राजवाड़े खानदान में जन्मे थे।

Taimur Ali Khan 1200x900xt

सैफ अली खान ने लिया बड़ा फैसला करीना कपूर के बेटो को नहीं देंगे अपनी संपत्ति

>

बता दें कि सैफ अली खान के पास 500 करोड़ से अधिक की संपत्ति है लेकिन वह अपने बच्चों में संपत्ति को नहीं बांट पाएंगे। वह सारा अली खान इब्राहिम तैमूर और जे को किसी को भी अपना संपत्ति नहीं दे सकते क्योंकि अब जो सैफ अली खान की संपत्ति है उसको ना तो वह बेच  सकते और ना किसी को दे सकते हैं। क्योंकि उनकी संपत्ति सरकार विवादास्पद क्षेत्र विवाद अधिनियम के तहत है। अब इस संपत्ति का कोई उत्तराधिकारी नहीं होगा।

taimur ali khan is the new internet sensation heres why

संपत्ति के लिए कोर्ट में करना होगा अपील

बता दें कि सैफ अली खान की संपत्ति एनी डिस्प्यूट एक्ट के तहत सरकार की हो चुकी है। अगर कोई इस संपत्ति को लेना भी चाहता है या फिर अधिकार जताना चाहता है तो उसे हाई कोर्ट जाना होगा। उसके सुप्रीम कोर्ट और उसके बाद राष्ट्रपति के पास जाना होगा।

करना कपूर के नवाबो को नहीं मिलेगा 1 भी रुपया

बता दें कि सैफ अली खान के परदादा हमीदुल्लाह खान ब्रिटिश शासनकाल में नवाब थे और उस समय उनकी उन्होंने कोई वसीयत नहीं बनाई थी। उन्हें इस बात का डर था कि कहीं उनके परिवार में विवाद ना हो जाए।

saif 5

करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपत्ति, सैफ अली खान ने बताई वजह

वहीं सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी इस खानदान के नौवें नवाब थे। वो एक मशहूर क्रिकेटर थे और उन्होंने  शर्मिला टैगोर से शादी की थी। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से अपनी पहली शादी की जिसके बाद में 2 बच्चे हुए। सारा अली और इब्राहिम अली खान। किन्हीं कारणों से इनकी शादी चल नहीं पाई और उन्होंने अमृता से तलाक ले लिया फिर उसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की और उनके दो बेटे हुए तैमूर और जहांगीर। लेकिन सैफ अली खान अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा इन चारों में से किसी को नहीं दे सकते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular