spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
HomeBollywoodबच्चन परिवार में फिर खिलने वाली है किलकारी, ऐश्वर्या की प्रेग्नन्सी वाली...

बच्चन परिवार में फिर खिलने वाली है किलकारी, ऐश्वर्या की प्रेग्नन्सी वाली तस्वीरें हुई वायरल, अमिताभ बच्चन ने ख़ुशी में कर दिया ये बड़ा ऐलान

Aishwarya Rai Bachchan : बच्चन परिवार में फिर खिलने वाली है किलकारी, ऐश्वर्या की प्रेग्नन्सी वाली तस्वीरें हुई वायरल, अमिताभ बच्चन ने ख़ुशी में कर दिया ये बड़ा ऐलान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की बहू और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक खबर इंटरनेट पर छाई हुई है। बॉलीवुड के फेमस परिवार यानी बच्चन परिवार में एक बार फिर से नन्हें मेहमान की किलकारियां गुंजी हैं। जिसके साथ अभिषेक बच्चन दूसरी बार पिता बन चुके हैं। अमिताभ बच्चन भी इस दौरान बेहद खुश नजर आये।

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर प्रेग्नेंट इस खबर ने मचाई खलबली (Aishwarya Rai Bachchan pregnant once again, this news created panic)

image 101

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर प्रेग्नेंट इस खबर ने मचाई खलबली दरअसल, इस खबर में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर प्रेग्नेंट है और वह दूसरी बार मां बनने वाली है। क्या बच्चन परिवार में मेहमानों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बहुत बड़ी संख्या में लोग अमिताभ ओर अभिषेक बच्चन को बधाई दे रहें हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इस खबर की सच्चाई क्या है? क्या वास्तव में ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली है या ये खबर एक मात्र अफवाह है।

यह भी पढ़े- हुस्न की मल्लिका है दिव्या भारती की बहन कायनात, बॉलीवुड में आ जाएं तो Madhuri से लेकर Aishwarya Rai की हो जायेगी छुट्टी

अमिताभ बच्चन दूसरी बार बनें दादा (Amitabh Bachchan becomes grandfather for the second time)

image 102

अमिताभ बच्चन दूसरी बार बनें दादा खबर में बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन दूसरी बार दादा बनें हैं लेकिन यह खबर क्या वाकई सच है। इसी बारे में आज हम आपको यहां बता रहें हैं। असल में पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय कई ब्रैंड्स के साथ कार्य कर रहीं हैं। वे कई सोशल इवेंट्स का हिस्सा भी रहीं हैं। उन्होंने फिलहाल फिल्मों से दूरी बना रखी है ओर अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

दोनों कपल ने फैमिली को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया (Both the couples decided to pursue the family)

image 103
>

दोनों कपल ने फैमिली को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया इसी दौरान उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की ख़बरें भी काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें बेबी बम्प के साथ वायरल हुई थीं। जिसके बबाद उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों के चलते फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों कपल ने फैमिली को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है जिसके चलते अब ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द दूसरे बच्चे को जन्म देंगे। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की दूसरी बार मां बनने की ख़बरों ने तहलका मचा दिया था। जिसके बबाद उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। आपको बता दें कि ये सभी तस्वीरें आज के समय की तस्वीरें नहीं हैं।

यह भी पढ़े- शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, शादी का झांसा देकर अक्षय कुमार रोज रात करते थे गलत काम, रोते हुए बताया अपना दर्द

शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या रॉय ने दिया एक बेटी को जन्म (Aishwarya Rai gave birth to a daughter after 4 years of marriage)

शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या रॉय ने दिया एक बेटी को जन्म असल में ये सभी तस्वीरें उनकी पहली प्रेग्नेंसी के समय की हैं। जब आराध्या पैदा हुई थीं।थीं बहुत से लोग इन तस्वीरों को अभी की ताजा तस्वीर समझ रहें हैं। जो की असल में नहीं हैं। अतः इस प्रकार से देखा जाए तो ऐश्वर्या राय की दूसरी बार मां बनने की खबरें बिलकुल गलत हैं। बता दें ऐक्ट्रेस की शादी साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। शादी के 4 साल बाद दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आराध्या है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular