spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलकिलर लुक के साथ यह Electric Bike करेगी Duke का मार्केट डाउन,...

किलर लुक के साथ यह Electric Bike करेगी Duke का मार्केट डाउन, देगी कम कीमत में 200km की दमदार रेंज

New Electric Bike: किलर लुक के साथ यह Electric Bike करेगी Duke का मार्केट डाउन, देगी कम कीमत में 200km की दमदार रेंज, भारतीय बाजार में एक बेहद ही शानदार electric bike ने एंट्री मार ली है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने गजब के एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Oben EV ने अपनी एक धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक Rorr को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है.

ये भी पढ़िए – मिडिल क्लास के लिए बेस्ट ऑप्शन है Maruti Suzuki की यह कार, एडवांस लुक के साथ मिलेगा दमदार माइलेज भी, देखे इसके फीचर्स

देखे 200km वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत (See the price of this 200km electric bike)

Oben Rorr EV 1

इसके साथ ही इस बाइक का लुक भी बेहद ही स्टाइलिश दिया गया है. साथ ही अगर इस बाइक कि रेंज की बात करें तो कंपनी ने इसमें करीब 200 किमी की धांसू रेंज उपलब्ध कराई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत करीब 1 लाख रुपए रखी गई है.

आज ही इसे 999 रूपये में अपना बना सकते है (You can make it your own today for Rs 999)

Oben Rorr price 1

आपको बता दें कि Oben Rorr के लिए बुकिंग राशि 999 रुपए तय की गई थी और संभावित ग्राहकों ने इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक किया था. गौरतलब है कि रोर के लिए बुकिंग अस्थायी रूप से रोक दी गई है. 

देखे इस बाइक की डिलीवरी कब होगी (See when will this bike be delivered)

oben electric bike6230709286622
>

कंपनी पहले बुक की गईं इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ग्राहकों को डिलीवर करेगी और फिर नए ऑर्डर लेना शुरू करेगी. जबकि ओबेन रोर की डिलीवरी इस साल मई में शुरू होने की उम्मीद थी, सेमीकंडक्टर की कमी और सप्लाई चेन के अन्य संकट के कारण देरी हुई और अब इसकी डिलीवरी अक्तूबर 2022 में शुरू होगी.

देखे इस इलेक्ट्रिक बाइक के नए फीचर्स (See the new features of this electric bike)

637933092437225951 main

इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एक फुल सर्कुलर एलईडी हेडलैंप मिलता है और इसके किनारे स्लीक एलईडी टर्न इंडिकेटर लाइट हैं. इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पूरी तरह से डिजिटल है और electric bike के प्रीमियम विजुअल लुक में इजाफा करता है. इसे अपने बॉडी पैनल के साथ एक मस्कुलर स्टांस मिलता है और बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर को वहां रखा जाता है जहां पारंपरिक मोटरसाइकिलों को उनके इंजन मिलते हैं. स्प्लिट सीट, स्लीक टेल सेक्शन, स्लिम एलईडी टेललाइट मोटरसाइकिल को और आकर्षक बनाती है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular