spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़लाल सिल्क साड़ी और माथे पर बिंदी लगाकर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने, बॉलीवुड...

लाल सिल्क साड़ी और माथे पर बिंदी लगाकर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने, बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगाई आग, फैंस भी फोटो देख चौक गये

Entertainment News: लाल सिल्क साड़ी और माथे पर बिंदी, लगाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने, बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगाई आग, फैंस भी फोटो देख चौक गये बॉलीवुड के बेहद वर्सटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म Haddi से अपना नया लुक शेयर किया. फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते दिखेंगे. Haddi फिल्म से नवाज का ये लुक कमाल का नजर आ रहा है, उनके फैंस भी उन्हें ऐसे देख कर चौंक गए हैं. फिल्म Haddi अगले साल रिलीज होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल सिल्क की साड़ी पहनी हुई है.

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने बच्चो को दिया पसंदीदा तोहफा, 12 दिनों का रहेगा शीतकालीन अवकाश, जानिए कब से रहेगी छुट्टी

नवाजुद्दीन का नया लुक देख फैंस हुये हैरान (Fains were surprised to see Nawazuddin’s new look)

नवाजुद्दीन का नया लुक देख फैंस हुये हैरान सिल्क की साड़ी और लाल बिंदी लगाए नवाज का नया लुक उन्होंने अपने लुक को व्हाइट हैवी नेकलेस और इयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है, उन्होंने बन हेयर स्टाइल बना रखा है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए नवाजुद्दीन ने शायराना अंदाज में लिखा, गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम.

यह भी पढ़े- mirzapur 3: मिर्जापुर मे फिर मचेगा भौकाल, फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म, मुन्ना भैया का बदला लेने के लिए कालीन भैया ने रचा बड़ा…

नवाज का नया लुक देख फैंस बोले- ऑस्कर डिजर्व मिलना चाहिए (Seeing the new look of Nawaz, the fans said – Oscar should be deserved)

image 818
>

नवाज का नया लुक देख फैंस बोले- ऑस्कर डिजर्व मिलना चाहिए नवाजुद्दीन की फिल्म से सामने आए उनके इस लुक को देख उनके फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘कोई कितना वर्सटाइल कैसे हो सकता है’. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप सच में लेजेंड हैं, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक हैं’. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘ये बंदा ऑस्कर डिजर्व करता है. वहीं फैंस एक बार फिर फिल्म Haddi में नवाजुद्दीन का लुक देख उन्हें अर्चना पूरन सिंह समझ बैठे. एक फैन ने लिखा, ‘मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह हैं’, तो वहीं एक दूसरे फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘असली आईडी से आओ अर्चना मैम’. बता दें कि फिल्म Haddi के फर्स्ट लुक पोस्टर को देख बहुत से लोग नवाज को अर्चना पूरन सिंह समझ रहे थे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular