spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसटेक न्यूज़लड़कियों का दिल चुराने आया Redmi का जबरदस्त 200MP कैमरे वाला तगड़ा...

लड़कियों का दिल चुराने आया Redmi का जबरदस्त 200MP कैमरे वाला तगड़ा स्मार्टफोन, बेहतरीन फीचर्स देख, बुकिंग के लिए मची लूट

Redmi Smartphone: लड़कियों का दिल चुराने आया Redmi का जबरदस्त 200MP कैमरे वाला तगड़ा स्मार्टफोन, बेहतरीन फीचर्स देख, बुकिंग के लिए मची लूट Redmi लांच कर रहा है 200MP कैमरे, 5000mAh और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला है धाकड़ मोबाइल कीमत 15 हजार रूपये से कम Xiaomi की बहु प्रतीक्षित स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 12 5G का लॉन्च भारत में कंफर्म हो गया है। कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि टीजर के माध्यम से की है। Redmi Note 12 सीरीज में Redmi Note 12,  Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro + मॉडल्स आते हैं जो कि हाल ही में चीन में लॉन्च हुए हैं। भारत के लिए भी कंपनी वही डिजाइन पेश करेगी, ऐसा कहा गया है। हालांकि शाओमी ने अभी तक रिलीज डेट की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन अब यह सीरीज भारत में जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसके बारे में पूरी जानकारी हम आपको दे रहे हैं। 

यह भी पढ़े- सुपरस्टार शाहरुख़ खान अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर की रिपोर्ट देख बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, फैंस भगवान से कर रहे प्रार्थना

कहर मचाने आ रहा है Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन (Redmi Note 12 5G smartphone is coming to wreak havoc)

image 726

कहर मचाने आ रहा है Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन Xiaomi ने एक टीजर के माध्यम से Redmi Note 12 5G सीरीज का भारत लॉन्च कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने इसे सुपर नोट (Super Note) कहा है और बताया है कि इसमें रियर में ट्रिपल कैमरा होगा। इससे पहले कहा जा रहा था कि सीरीज को भारत में पोको रिब्रांडेड सीरीज के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। लेकिन पोको इंडिया के प्रमुख हिमांशु टंडन ने इस खबर को नकार दिया। सीरीज रेडमी ब्रैंडिंग के तहत ही भारत में लॉन्च होगी। हाल ही में आए लीक्स में कहा गया था कि इस सीरीज में कंपनी 15 हजार रुपये से कम में भी मॉडल्स पेश कर सकती है। 

Redmi के 200 मेगापिक्सल कैमरे ने बनाया लड़कियों को दीवाना (Redmi’s 200 megapixel camera made girls crazy)

image 723
>

यह भी पढ़े- IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

Redmi के 200 मेगापिक्सल कैमरे ने बनाया लड़कियों को दीवाना भारत में कंपनी इस सीरीज में कौन से वेरिएंट लॉन्च करेगी, अभी इस बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन चीन में लॉन्च हुए मॉडल्स में जो स्पेसिफिकेशंस दिए गए हैं, उनसे कुछ अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है। सीरीज में टॉप मॉडल Note 12 Pro+ के रूप में आता है जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है।

Redmi के तूफानी फीचर्स मार्केट में उड़ायेंगे गर्दा (Redmi’s stormy features will blow the market)

image 732

Redmi के तूफानी फीचर्स मार्केट में उड़ायेंगे गर्दा फोन में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है और साथ में HDR10+ और Dolby Vision का सपोर्ट भी है। फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। कंपनी ने Redmi Note 12 Pro और Note 12 Pro+ में Dimensity 1080 चिपसेट दिया है जबकि बेस मॉडल में Snapdragon 4 Gen 1 SoC दिया है। आपको बता दें कि ये स्पेसिफिकेशंस चाइनीज मॉडल्स में दिए गए हैं। भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल्स में इनमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। 

Redmi Note 12 Pro Plus

चीन में लॉन्च हुई रेडमी नोट 12 सीरीज में Redmi Note 12 Pro+ के भी दो वेरिएंट्स देखने को मिलते हैं। इसमें एक को Trend Edition कहा गया है और दूसरे को Discovery Edition या Explorer Edition कहा गया है। डिस्कवरी एडिशन में कंपनी 210W का फास्ट चार्जिंग फीचर दे रही है। भारत में ये स्पेशल एडिशन लॉन्च होंगे या नहीं, अभी तक ब्रैंड की ओर से साफ नहीं किया गया है। 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular