लड़कियों के दिलो में एंट्री मारने आ रहा OnePlus का न्यू स्मार्टफोन, अच्छे फीचर्स और DSLR से HD क्वालिटी देख iPhone की होगी बत्ती गुल

By Sumit

Published on:

लड़कियों के दिलो में एंट्री मारने आ रहा OnePlus का न्यू स्मार्टफोन, अच्छे फीचर्स और DSLR से HD क्वालिटी देख iPhone की होगी बत्ती गुल

OnePlus 12 New Upcoming Smartphone Detail: लड़कियों के दिलो में एंट्री मारने आ रहा OnePlus का न्यू स्मार्टफोन, अच्छे फीचर्स और DSLR से HD क्वालिटी देख iPhone की होगी बत्ती गुल,वनप्लस 12 स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इस शानदार स्मार्टफोन के कुछ लाइव फोटो सामने आ रहे हैं। इस स्मार्टफोन की शानदार तस्वीरें वायरल हो रही है। बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में कई सारे धांसू फीचर्स मिलने वाले है।

Also Read – मार्केट में खूब बिक रहे इस खास नस्ल के बकरे, पालन कर आप भी हो जाओगे मालामाल, जानिए पूरी जानकारी

OnePlus 12 के नए स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज के बारे में

इसके साथ ही Vivo पर कुछ यूजर्स ने इस फोन के लाइव शॉट्स को शेयर किया है और इन्हीं में से एक फोटो में इस फोन की रैम और मेमरी की बताई गई है। शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट – 16जीबी+512जीबी, 16जीबी+1टीबी और 24जीबी+1टीबी में मिल सकता है।

maxresdefault 52

OnePlus 12 के नए स्मार्टफोन की टच स्क्रीन और कलर ऑप्शन के बारे में

अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन के कलर्स के बारे में तो यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, वाइट और ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है। अगर हम बात करे इसके प्रोसेसर की तो प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.82 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में एलई़डी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिल सकते है।

maxresdefault 53

OnePlus 12 के नए स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में

अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल और एक 64 मेगापिक्सल का कैमरामिल सकता है। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर PJD110 है और यह ColorOS 14 पर काम करेगा। दिखने में यह फोन काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस 11 जैसा ही है। हालांकि, इसमें आपको कुछ बड़े बदलाव भी जरूर देखने को मिलेंगे। फोन के बैक पैनल पर आप पाएंगे कि एलईडी फ्लैश और कैमरा मॉड्यूल पिछले मॉडल के मुकाबले थोड़ा नीचे शिफ्ट कर दिए गए हैं। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल पर आपको Hassleblad की जगह केवल ‘H’ का लोगो दिखेगा।

Sumit