spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसLionel Messi BYJU'S Brand Ambessdor: BYJU'S के ब्रांड एम्बेसडर बनाने फूटबाल खिलाडी...

Lionel Messi BYJU’S Brand Ambessdor: BYJU’S के ब्रांड एम्बेसडर बनाने फूटबाल खिलाडी लियोनेल मेसी, की यह बड़ी घोषणा

Lionel Messi BYJU’S Brand Ambessdor: BYJU’S के ब्रांड एम्बेसडर बनाने फूटबाल खिलाडी लियोनेल मेसी, की यह बड़ी घोषणा, BYJU’S ने बड़ी घोषणा करते हुए स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान किया है। BYJU’S के सोशल इनिशिएटिव-एजुकेशन फॉर ऑल के लिए मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। दुनिया की लीडिंग एजुकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी ने यह घोषणा की है कि एजुकेशन फॉर ऑल प्रोग्राम के लिए स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। मेसी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कैप्टन हैं और पेरिस सेंट जर्मन क्लब के लिए भी खेलते हैं। मेसी ने BYJU’S के साथ देश में बेहतर एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए करार पर साइन किया है।

Lionel Messi BYJU’S Brand Ambessdor

BYJU’S का कहना है कि 5.5 मिलियन भारतीयों की आवाज को को दुनिया के सबसे बड़े और स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी की आवाज मिलेगी। BYJU’S का एजुकेशन फॉर ऑल प्रोग्राम नॉन प्राफिट है और देश भर के 5.5 मिलियन बच्चों के लिए चलाया जा रहा है। इसका बेहतर सोशल इंपैक्ट भी है। कंपनी का कहना है कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल प्लेयर के साथ उनके जुड़ाव से BYJU’S का ग्लोबल फुटप्रिंट बढ़ेगा। कंपनी सभी के लिए बेहतर और अफोर्डेबल एजुकेशन देने का लक्ष्य रखती है। इससे पहले BYJU’S ने एक और उपलब्धि तब हासिल की जब BYJU’S कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ऑफिशियल स्पांसर बनी। दुनियाभर में फुटबॉल के लगभग 3.5 बिलियन फैन हैं। इनमें 450 मिलियन लोग लियोनेल मेसी के सोशल मीडिया को फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़िए : LPG की बढ़ती कीमतो से हैं परेशान अब बिना सिलेंडर के…

लियोनेल मेसी फीफा वर्ल्ड कप 2022

इस लांग टर्म एनगेजमेंट में लियोनेल मेसी फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने का कैंपेन करेंगे। मेसी अपने देश अर्जेंटीना की जीत के लिए कैंपेन करेंगे। साथ ही BYJU’S के एजुकेशन फॉर ऑल को भी प्रमोट करेंगे। BYJU’S का मानना है कि लियोनेल मेसी ग्रेटेस्ट लर्नर ऑफ ऑल टाइम हैं। उनके इसी स्किल की वजह से और सीखने की जिज्ञासा के कारण यह संभव हो सका कि फुटबॉल में क्या-क्या हो सकता है। मेसी को दुनिया का सबसे बेहतर पासर, बेस्ट ड्रिब्लर और बेस्ट फ्री-किक लगाने वाला प्लेयर माना जाता है। उनकी यह सफलता दर्शाती है कि वे प्रतिदिन कुछ न कुछ नया सीखकर सफलता की सीढ़ियों पर चढ़े हैं। BYJU’S यह विश्वास करती है कि मेसी दुनिया भर करोड़ों युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। साथ ही वे वर्क एथिक्स, स्टडी ऑफ द गेम और सीखने से प्यार की कला विकसित करने के लिए प्रेरित करते हैं।

BYJU’S के को फाउंडर दिव्या गोकुनाथ ने कहा कि

>

इसकी घोषणा करते हुए BYJU’S की को फाउंडर दिव्या गोकुनाथ ने कहा कि हम इस बात से गौरवान्वित और उत्साहित हैं कि लियोनेल मेसी हमारे ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बने हैं। मेसी पीढ़ियों में पाए जाने वाले ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने एक्लीलेंस के साथ मानसिकता, मानवता और विश्वास में गहराई रखते हैं, जो कि BYJU’S की ब्रांड वैल्यू भी है। वे जमीन से जुड़े हुए हैं और उनका सफर दुनिया के सबसे सफल फुटबॉलर बनने तक का है।

ये भी पढ़िए : Network Marketing Success Formula: नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़ के कमाए लाखो…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular