spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर...

माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर के सामने, देखते ही हो जाओगे दीवाने

Bollywood Viral News: माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर के सामने, देखते ही हो जाओगे दीवाने, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही अच्छी है। खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना बहुत ही खूबसूरत हैं। आज हम आपको अक्षय खन्ना की साली की बारे में बाताएंगे।

ये भी पढ़िए – करीना कपूर के बेटो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपत्ति, सैफ अली खान ने बताई वजह

जानिए अक्षय कुमार की साली के बारे में

बता दें कि अक्षय कुमार की साली की उम्र 43 साल है। उन्होंने भी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका फिल्मी करियर बहुत ही छोटा था, जिसकी  वजह से वो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं कर सकी। बता दें कि अक्षय कुमार की साली रिंकी खन्ना सिर्फ 9 फिल्मों में नजर आईं हैं, क्योंकि उनका करियर सिर्फ 4 साल का था। पहली बार वह 17 साल की उम्र में प्यार में कभी कभी फिल्म में नजर आई थीं।

माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर के सामने, देखते ही हो जाओगे दीवाने

>

उसके बाद वह जिस देश में गंगा रहता है, यह है जलवा, मुझे कुछ कहना है, मजनू, प्राण जाये पर शान ना जाये जैसी फिल्मों में काम किया था। साल 2003 में आई फिल्म चमेली उनकी आखिरी फिल्म थी।

ट्विंकल खन्ना की बहन की खूबशूरती के सामने अच्छे अच्छे एक्टर्स की हो जाएगी छुट्टी

बता दें कि ट्विंकल खन्ना की बहन और अक्षय कुमार की साली रिंकी खन्ना ने साल 2003 में बिजनेसमैन समीर चरण के साथ शादी कर ली। फिर उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और वह लंदन में सेटल हो गई। वह अपनी निजी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर कभी एक्टिव नहीं रहती हैं।

23796610

रिंकी खन्ना की तस्वीरें देख आप भी हो जाओगे दीवाने

अब रिंकी खन्ना एक गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। उनकी 17 साल की बेटी है जिसका नाम नाओमीका है। बता दें कि रिंकी खन्ना के दो बेटे हैं उनका बेटा आठ साल का है। फिर भी रिंकी देखने में बहुत ही खूबसूरत है।

माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर के सामने, देखते ही हो जाओगे दीवाने

उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होती हैं, जिसमें वह अपनी 9 साल की बेटी और मां डिंपल कपाड़िया के अलावा बहन ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आई थीं। रिंकी की तरह उनकी बेटी भी लाइमलाइट से दूर रहती है और अपनी पढ़ाई पर फोकस करती है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular