spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़महेंद्र सिंह धोनी पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के करियर बर्बाद करने...

महेंद्र सिंह धोनी पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के करियर बर्बाद करने का आरोप ,जानिए पूरी खबर

इरफान ने 2020 में क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) लीजेंड्स क्रिकेट लीग और रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। आज भी उनकी गेंदबाजी में वही धार मौजूद है, जो उनके इंटरनेशनल करियर के शुरुआती दिनों में हुआ करती थी।यह विश्वास से परे की बात लगती है. सातवें नंबर पोजिशन के लिए कोई भी टीम इरफान पठान को लेना चाहती लेकिन भारत ने जडे़ा और यहां तक कि बिन्नी को मौका दिया.’

यह भी पढ़िएमध्यप्रदेश के नेशनल पार्क खुल रहे एक अक्टूबर से, लीजिये कान्हा से लेकर संगमरमरीय इलाको का भरपूर आनंद

हाल ही में एक फै ने ट्वीट कर इरफान पठान का करियर खत्म करने का आरोप धोनी पर लगाया था, ‘जब भी मैं लीग मैच में इरफान पठान को खेलते देखता हूं तो एमएस धोनी और उनके मैनेजमेंट को जमकर कोसता हूं. तो मैं धोनी और उनके मैनेजमेंट को और भी ज्यादा कोसता हूं। मैं यकीन नहीं कर पाता हूं कि इरफान ने अपनी 29 साल की उम्र में आखिरी वनडे और टी20 मैच खेला था।”इरफान ने सिर्फ 29 साल की उम्र में वाइट बॉल फॉर्मेट का अपना आखिरी मैच खेला था. दरअसल, एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, ”जब भी मैं टी20 लीग में इरफान पठान को देखता हूं, इसके जवाब में पठान ने लिखा कि किसी को भी दोष नहीं देना चाहिए, इस प्यार के लिए आभारी हूं. उनका यह अंदाज बहुत से फैंस को पसंद आ रहा है कि उन्होंने इस विवाद को समझदारी से खत्म किया है.

Screenshot 2022 09 28 115152

इरफान ने अपनी 29 साल की उम्र में खेला था आखिरी वनडे और टी20 मैच’

>

हालांकि लगातार इंजरी और फिर खराब फॉर्म की वजह से उनका करियर उम्मीद से पहले खत्म हो गया था. बहुत से फैंस आज भी इसके लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार मानते हैं. अब धोनी को कसूरवार ठहराने वाले लोगों को खुद इरफान ने जवाब दे दिया है.  दरअसल बड़ौदा के इस स्टार खिलाड़ी ने बतौर बल्लेबाज करियर की शुरुआत की थी लेकिन जल्द ही वह बैटिंग करते भी दिखने लगे थे. बॉल और बैट से उनके प्रदर्शन को देखकर बहुत से फैंस उनकी तुलना महान कपिलदेव से करने लगे थे.बॉल और बैट से उनके प्रदर्शन को देखकर बहुत से फैंस उनकी तुलना महान कपिलदेव से करने लगे थे. दरअसल, एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, ”जब भी मैं टी20 लीग में इरफान पठान को देखता हूं, तो मैं धोनी और उनके मैनेजमेंट को और भी ज्यादा कोसता हूं।

यह भी पढ़िएअटल पेंशन योजना में 1 अक्टूबर से बड़ा बदलाव ,इनकम टैक्स पेयर नहीं हो सकेंगे इस योजना में शामिल

धोनी को कसूरवार ठहराने वाले लोगों को खुद इरफान ने दे दिया जवाब

हालांकि लगातार इंजरी और फिर खराब फॉर्म की वजह से उनका करियर उम्मीद से पहले खत्म हो गया था. बहुत से फैंस आज भी इसके लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार मानते हैं. अब धोनी को कसूरवार ठहराने वाले लोगों को खुद इरफान ने जवाब दे दिया है.  दरअसल बड़ौदा के इस स्टार खिलाड़ी ने बतौर बल्लेबाज करियर की शुरुआत की थी लेकिन जल्द ही वह बैटिंग करते भी दिखने लगे थे.मैं यकीन नहीं कर पाता हूं कि इरफान ने अपनी 29 साल की उम्र में आखिरी वनडे और टी20 मैच खेला था।”

>
RELATED ARTICLES

Most Popular