spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
HomeBollywoodबुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी...

बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

Mahesh Bhatt Viral News: बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है, महेश भट्ट को हर कोई जानता है वह फिल्म निर्माता हैं। बॉलीवुड  फिल्में बनाते हैं उनकी ज्यादातर फिल्में हॉरर बोल्ड होती हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई जैसे मर्डर, वो लम्हे, चाहत वह बहुत बोल्ड फिल्में बनाते हैं। जिसकी वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। वह न सिर्फ अपने प्रोफेशन बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

Also Read – अरबाज खान ने रोते हुए बताया अपना दर्द बोले Malaika मेरे बेटे के साथ रात भर करती है गलत काम

एक शादी से नहीं भरा महेश भट्ट का मन (Mahesh Bhatt’s mind is not satisfied with one marriage)

बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी पहली शादी अपने लेडीलव किरण भट्ट से की थी। जिससे उनके 2 बच्चे हुए। राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। शादी के बाद भी महेश भट्ट के अफेयर की खबरें रुकी नहीं। उनका परवीन बॉबी के साथ अफेयर शुरू हो गया। परवीन बॉबी 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस के लिस्ट में थी।

बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

mahesh bhatt kiss pooja alia bhatt 1 685x385 1

परवीन बॉबी के साथ रिलेशन होने पर भी की शादी (Married even after having a relationship with Parveen Babi)

परवीन बॉबी के साथ महेश भट्ट का अफेयर शुरू होते लाइफ में उथल-पुथल मच गई। जब यह बात किरण को पता चली तो उन्होंने महेश से किनारा कर लिया। परवीन बॉबी से रिलेशनशिप में होने के बावजूद महेश ने सोनी राजदान से शादी की। उनके दो बच्चे दो बेटियां हुई साहिल भट्ट और आलिया भट्ट।

>

Also Read – मलाइका अरोरा ने बताया अपने हुस्न का राज, अर्जुन और अरबाज़ में कौन करता है संतुष्ट ?

दोनों बाप और बेटी हमेशा विवादों में ही घिरे रहते है (Both father and daughter are always surrounded in controversies)

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और उनके पिता यानी कि महेश हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 90 के दशक में उनका नाम मशहूर अभिनेत्रियों के लिस्ट में शुमार था। फिल्म में यह बोल्ड सीन करती थी।

बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

pooja bhatt 1645668432

अपनी ही बेटी के साथ कराया था लिपलॉक फोटोशूट (Had done liplock photoshoot with his own daughter)

एक वक्त ऐसा भी आया जब वह अपने ही पिता के साथ लिप लॉक करते हुए फोटोशूट करवाया। फोटोशूट के सामने आते ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। इस तस्वीर के बाद महेश और पूजा विवादों की लिस्ट में आ गए।

लिपलॉक करते हुए मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था (Had a photoshoot done for the magazine while lip-locking)

बता दें कि पूजा और महेश अपने स्टारडम में इतना खो गए थे कि उन्होंने बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। । इस फोटो में महेश भट्ट अपनी बेटी को किस करते हुए नजर आए थे। जब फोटोशूट हो रहा था तो पूजा उनकी गोद में बैठी थी और महेश भट्ट उनको किस कर रहे थे।विवाद में आने के बाद इन दोनों ने अपनी सफाई रखी लेकिन दर्शकों को बिल्कुल भी राश नहीं आया और इनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular