spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero का Classic लुक हुआ लांच, नयी टेक्नोलॉजी की ये Bolero...

Mahindra Bolero का Classic लुक हुआ लांच, नयी टेक्नोलॉजी की ये Bolero देगी Tata Safari को टक्कर, देखे इसके फीचर्स

Mahindra Bolero Classic Look Launch: Mahindra Bolero का Classic लुक हुआ लांच, नयी टेक्नोलॉजी की ये Bolero देगी Tata Safari को टक्कर, देखे इसके फीचर्स, Mahindra की अपकमिंग Bolero का गोल्डन लुक ने दिलाई Hummer की याद, टेस्टिंग के दौरान दिखी इसकी झलक, जानिए इसके स्मार्ट फीचर्स और कीमत। इस SUV में स्कार्पियो क्लासिक की तरह एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके लुक में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़िए – इन कड़क फीचर्स के साथ लांच हुआ Hyundai Creta का नया लुक, दमदार माइलेज के साथ मचाएगी हुड़दंग, देखे इसकी कीमत

महिंद्रा ने बोलेरो का अपडेटेड वर्शन किया लांच (Mahindra launches updated version of Bolero)

maxresdefault 2022 11 06T163926.153

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा (Mahindra) देश में लगातार अपनी नई कारों को लॉन्च कर रही है। अभी 2 महीने पहले अपनी नई एसयूवी स्कार्पियो एन की लॉन्चिंग बाद कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी स्कार्पियो क्लासिक एसयूवी को भी लॉन्च किया है और अब कंपनी जल्द ही अपनी बेहद लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो (Bolero) का भी फेसलिफ्ट वर्जन लाने वाली है। इस नई कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। यह नई एसयूवी महिंद्रा के नए लोगो के साथ पेश की जाएगी। इसका महिन्द्रा ने अपनी XUV 700 में पहली बार इस्तेमाल किया था और इसे स्कॉर्पियो एन और स्कार्पियो क्लासिक में भी प्रयोग किया गया है। इस लोगो को ‘ट्वीन पीक’ भी कहा जाता है।

देखे पुरानी बोलेरो का क्या रेट था पहले (See what was the rate of old Bolero earlier)

maxresdefault 59 1

महिंद्रा ने अपनी बोलेरो को पहली बार वर्ष 2000 में लॉन्च किया गया था। उस समय इस गाड़ी की कीमत 4.98 लाख रूपए थी। अपनी लॉन्चिंग के बाद से इस कार ने देश के ऑटोमोबाइल बाजार पर अपने सेगमेंट में लंबे समय तक राज किया। यह लगभग एक दशक तक कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी भी रही थी।

Bolero Neo में किये गए है लुक से लेकर स्मार्ट फीचर्स तक काफी बदलाव (From looks to smart features, a lot of changes have been made in Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 06T163948.644
>

हाल ही में महिंद्रा ने अपनी बोलेरो में कुछ बदलाव भी किया था जिसमें पैसेंजर साइड डैशबोर्ड पर चंकी ग्रैब हैंडल को हटाकर स्टैंडर्ड रूप से रेगुलर डैशबोर्ड पैनल दिया गया था। साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए ड्यूल एयरबैग का भी फीचर दिया गया था। इसके अलावा इंटिरियर में भी कई छिट-पुट परिवर्तन देखने को मिले थे।  

Bolero Neo के इस वेरिएंट के स्मार्ट फीचर्स के बारे में जानिए (Know about the smart features of this variant of Bolero Neo)

25d5a5a64aaffd507e5d0b0f0576ce7f

इस SUV में स्कार्पियो क्लासिक की तरह एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके लुक में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा सेफ्टी के लिए रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर सुरक्षा, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) समेत अन्य कई फीचर्स भी इसके सभी वेरिएंट्स में देखने को मिलेंगे।

महिंद्रा कंपनी ने बोलेरो का नाम बदलकर Bolero Neo कर दिया है (Mahindra Company has changed the name of Bolero to Bolero Neo)

महिंद्रा पिछले वर्ष बाजार में एक नई एसयूवी लेकर आई थी, जिसका नाम बोलेरो निओ (Bolero Neo) रखा गया था. लेकिन इसका लुक महिंद्रा TUV300 से काफी हद तक मिलता जुलता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा जल्द ही इस एसयूवी को Bolero Neo Plus के नए रूप में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपनी XUV 300 के नए वर्जन का भी टीजर पेश कर चुकी है, जिसकी लांचिंग भी जल्द ही होने की संभावना है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular