spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero का खुबशुरत मॉडल नए कलर में हुआ लांच, इस नयी...

Mahindra Bolero का खुबशुरत मॉडल नए कलर में हुआ लांच, इस नयी Bolero के इंटीरियर के सामने Fortuner भी कुछ नहीं, देखे इसके फीचर्स

Mahindra Bolero New Look Viral: Mahindra Bolero का खुबशुरत मॉडल नए कलर में हुआ लांच, इस नयी Bolero के इंटीरियर के सामने Fortuner भी कुछ नहीं, देखे इसके फीचर्स, कोरोना काल के बाद से गाड़ियों के लॉन्चिगं रफ्तार अब तेजी पकड़ने लगी है। ऐसे में धांसू कार को चाहने वाले ग्राहकों की चाहत फिर से पूरी होने लगी है। 

ये भी पढ़िए – अब इस अट्रैक्टिव लुक में नजर आयेगी न्यू Yamaha RX 100, इस नए लुक में देगी Bullet वाली फीलिंग, देखे इसकी शोरूम प्राइस

महिंद्रा ने बोलेरो का नाम अपडेट कर Bolero Neo कर दिया है (Mahindra has updated the Bolero name to Bolero Neo)

t1zxnMlL1iQ HD

कोरोना काल के बाद से गाड़ियों के लॉन्चिगं रफ्तार अब तेजी पकड़ने लगी है। ऐसे में धांसू कार को चाहने वाले ग्राहकों की चाहत फिर से पूरी होने लगी है। जिसमें देशी ऑटो मेकर कंपनी टाटा मोटर्स से लेकर महिन्द्रा मार्केट में धमाल किए हुए है। जिसमें महिन्द्रा की लाखों दिलों पर राज करने वाली Mahindra Bolero का नए Bolero Neo 2022 अवतार में मार्केट आ रहा है। बता दें कि कंपनी की ये कार शहरों से लेकर गांव में लोगों के दिलों पर राज करती है।

Bolero का यह पॉपुलर मॉडल मार्केट में लोगो को काफी पसंद भी आ रहा है (This popular model of Bolero is also being liked by the people in the market)

hqdefault 15

मार्केट में ऐसी कारों को खूब पंसद किया जाता है जो पॉपूलर कारों को नए अवतार में लॉन्च किए है। बता दें कि ऑटो मेकर कंपनी महिंद्रा की ओर से नए स्कॉर्पियो कलर में आने के बाद जल्द ही महिंद्रा बोलेरो 2022  का आपको नया वेरिएंट देखने को मिलेगा। मार्केट में इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को इस कार के नए अवतार को काफी समय से इंतजार था है।

Mahindra ने Bolero और Scorpio का पूरा लुक बदल कर लांच किया है (Mahindra has revamped the complete look of the Bolero and Scorpio)

maxresdefault 2022 11 03T182652.454
>

महिन्द्रा कंपनी ने हाल ही में स्कॉर्पियो को नए नाम से मार्केट में उतारा है और कंपनी बोलेरोको भी नए नाम से लॉन्च करने का प्लान कर रही है। अब आपको असल में बोलेरो नियो का फेसलिफ़्टेड वर्जन देखने को मिलेगा। बता दे Mahindra Bolero Neo के इस वर्जन का नाम Mahindra Bolero Neo Plus लॉन्च रखा जाएगा।

Mahindra ने इस Bolero का लुक पूरा TUV 300 के समान रखा है (Mahindra has kept the look of this Bolero similar to the complete TUV 300)

बता दे पिछले साल महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी TUV300 को बदलने के लिए बोलेरो नियो लॉन्च किया था। और अब आप भी आने वाले Mahindra Bolero Neo के इस नए वर्शन को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको इस नए अवतार में बोलेरो के फ्रंट हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल नए डिजाइन में नज़र आएंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस नए अवतार को क्लैमशेल हुड के साथ भी आ सकती है।

maxresdefault 2022 11 03T182634.916

देखे इस नयी Bolero में क्या क्या खासियत मिलेगी (See what will be the specialty of this new Bolero)

  •  आने वाली Bolero Neo 2022का साइज पुराने साइज के मामले में काफी आगे होगी। जितनी जानकारी मिली है उसके हिसाब से इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा जगह मिलेगी। ये 7-सीट या 9-सीट वेरिएंट में आ सकता है।
  • इतना ही नहीं बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर भी बोलेरो नियो जैसा ही होगा।
  • Bolero Neo 2022 नए वर्जन में आपको 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, पावर विंडो, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, ईको मोड के साथ साथ आपको एक से बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।
>
RELATED ARTICLES

Most Popular