spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलसितंबर माह में इतनी अधिक Mahindra Scorpio Classic की बुकिंग देखकर आनंद...

सितंबर माह में इतनी अधिक Mahindra Scorpio Classic की बुकिंग देखकर आनंद महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया यह तोहफा

Mahindra Scorpio Classic: सितम्बर माह में इतनी अधिक Mahindra Scorpio Classic की बुकिंग देख कर आनंद महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया यह तोहफा, हाल ही में आई महिंद्रा की स्कॉर्पियो क्लासिक को सितंबर में शानदार बुकिंग मिली है। यह दो वेरिएंट के साथ आने वाली एसयूवी है जिसमें mHawk डीजल इंजन दिया गया है। वहीं अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुक किया है।

Mahindra Scorpio Classic

अगस्त के महीने में महिंद्रा ने अपनी फेमस स्कॉर्पियो क्लासिक के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया था और तब से ही इसे भारतीय ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सितंबर महीने की बात करें तो पोर्टफोलियो में स्कॉर्पियो क्लासिक की सबसे अधिक बुकिंग थी। इसका खुलासा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट में किया।

सितंबर माह में इतनी अधिक Mahindra Scorpio Classic की बुकिंग देखकर आनंद महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया यह तोफा

आनंद महिंद्रा ने लिखा, “सितंबर काफ़ी अच्छा रहा है। लेकिन आश्चर्यजनक बात यह थी कि सभी कारों में सबसे ज्यादा तेजी से बुकिंग स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए थी। इसने पहली स्कॉर्पियो की पुरानी यादों को वापस ला दिया है, जिसे 2002 में लॉन्च किया गया था। स्पष्ट रूप से ओल्ड इज गोल्ड है। “

>

Scorpio Classic को मिल रही है जबरदस्त बुकिंग
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के लॉन्च होने के साथ ही इसकी जबरदस्त बुकिंग देखी जा रही है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कॉर्पियो क्लासिक की बुकिंग विंडो खुलने के 30 मिनट के भीतर एक लाख से अधिक बुकिंग मिल चुकी थी। वहीं, अकेले अगस्त के महीने में 7,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई थी। हालांकि, बीते महीने इसे कितनी बुकिंग मिली है इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है।

जबरदस्त है स्कॉर्पियो क्लासिक का इंजन
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में ऑल-एल्युमिनियम लाइटवेट GEN-2 mHawk डीजल इंजन दिया गया है जो 132PS की पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ये दावा करती है कि 1,000rpm पर 230Nm का लो-एंड टॉर्क जेनरेट करती है। साथ ही इसमें कई कलर ऑप्शन रेड रेज, नेपाली बैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे रंग दिया गया है।

सितंबर माह में इतनी अधिक Mahindra Scorpio Classic की बुकिंग देखकर आनंद महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया यह तोफा

>
RELATED ARTICLES

Most Popular