मकर संक्रांति पर होंगे इन राशियों में बड़े बदलाव, सूर्य के राशि परिवर्तन से मिलेगा इन राशियों को लाभ

By Pragya

Published on:

मकर संक्रांति पर होंगे इन राशियों में बड़े बदलाव, सूर्य के राशि परिवर्तन से मिलेगा इन राशियों को लाभ

ग्रहों के राजा सूर्य का बड़ा गोचर 15 जनवरी को मकर संक्रांति के दिन होने वाला है। सूर्य के इस राशि परिवर्तन से कन्या, धनु समेत 5 राशिवालों के अच्छे दिन शुरू होने वाले है। काशी के ज्योतिषाचार्य चक्रपाणि भट्ट का कहना है। कि सूर्य देव जब मकर राशि में आते है। तो उत्तरायण होता है. सूर्य देव 15 जनवरी को 02:54 एएम पर धनु राशि से निकलकर शनि की राशि मकर में गोचर करने वाले है। सूर्य देव मकर राशि में करीब एक माह तक रहने वाले है। फिर वे 13 फरवरी को मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेगे। मकर में सूर्य गोचर से किन 5 राशिवालों को लाभ मिलने वाला है। जानते है इनके बारे में,

सूर्य गोचर 2024: इन 4 राशिवालों के जीवन में होगा बदलाव

मेष

image 246

मकर राशि में सूर्य के आने से मेष राशि के लोगों को धन लाभ मिलने की सभावना मिल रही है। उनकी आमदनी में बढ़ोत्तरी होने की सभावनाएं बन रही है। या आय के नए साधन भी मिल सकते है। इस दौरान आपको पुराने कार्यों में सफलता मिलेगी। सरकारी मदद भी मिल सकती है। आपके वैवाहिक जीवन सुख सन्ति बानी रहेगी। दोस्तों के साथ मनोरंजन में समय बीता सकते है।

वृष

image 247

यह भी पढ़े –New Year’s Resolution 2024: नए साल में अपनी इन आदतों को बदल कर आप रहेंगे सेहतमंद हमेशा, जानिए

सूर्य गोचर के शुभ प्रभाव से नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की भी सभावना बन रही है। आपके काम से बॉस खुश हो सकते है। बिजनेस करने वालों के लिए समय अनुकूल होंगे। काम को बढ़ाने में सफल रहेंगे। और आपको तरक्की मिलेगी। आपके यश और कीर्ति में वृद्धि हो सकती है। आपको कोई सरकारी लाभ भी मिल सकता है।

कन्या

सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे। आप शत्रुओं पर हावी भी हो सजते है। और उनकी साजिशें विफल हो सकती है। आपका प्रभुत्व बढ़ सकता है। कार्य स्थल पर समय अच्छा हो सकता है। सहकर्मी मदद करेंगे। अटका हुआ धन मिल सकता है। अन्य स्रोतों से भी धन लाभ का योग बना रह्र्गा। परिवार में खुशाली का माहौल रहेगा। इसलिए आप किसी भी भय से दूर रहेंगे।

image 248

यह भी पढ़े –Mehndi Designs 2024: हाथो की खूबसूरती को बड़ा देगी यह अट्रैक्टिव लुक वाली न्यू मेहँदी डिज़ाइन, सबकी नजरे टिकी होगी आपके हाथ पर

कुंभ

सूर्य के गोचर करने से आपके धन में वृद्धि का योग बना रहेगा। रुपए की कमी दूर होगी और काम पूरे होंगे। आध्यात्म के क्षेत्र में मन रमेगा. घर में सुख और शांति बनी रहेंगे। कोई खुशखबर प्राप्त होने की सभावना बनेगी। परिवार के साथ यात्रा का प्लान भी बन सकता है।

Pragya