Girl in a jacket
Home मनोरंजन न्यूज़ मलाइका नहीं रह पा रही है अरबाज की बिना, ये क्या बोल...

मलाइका नहीं रह पा रही है अरबाज की बिना, ये क्या बोल गई अरबाज के बारे में……, BF अर्जुन कपूर की उड़ी नींद

0
251
malaika

Malaika Arora Viral News: मलाइका नहीं रह पा रही है अरबाज की बिना, ये क्या बोल गई अरबाज के बारे में……, BF अर्जुन कपूर की उड़ी नींद, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अपने रिश्तों पर बात की है. इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने इशारों में काफी कुछ साफ कर दिया है. 

ये भी पढ़िए – Pammi Pahalvan Hot Look: आश्रम की पम्मी पहलवान ने की हॉटनेस की हदें पार, खुली गाउन पहनकर उड़ाए फैंस के होश

Malaika Arora And Arbaaz Khan Relation

मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद भी उनके रिश्ते नजर आ रहे है

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे को तलाक देने के बाद अब अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. मलाइका अरोड़ा जहां अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने तलाक ने जहां उनके फैंस को काफी हैरान परेशान कर दिया था तो वहीं तलाक के बाद भी बेटे अरहान के लिए अरबाज मलाइका के बीच अच्छी दोस्ती कायम है. अब मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद के रिश्तों पर बात की है. 

Malaika Arora And Arbaaz Khan Relation

>

मलाइका ने अरबाज को लेकर कह दी यह बात

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक के बाद अब उनका और अरबाज खान का कैसा रिश्ता है. मलाइका ने कहा, “मेरे और अरबाज के बीच अब अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. अब हम खुश और शांत इंसान बन गए हैं. वो बहुत अच्छे इंसान हैं. मैं हमेशा प्रार्थना करूंगी कि उनकी लाइफ में सभी चीजें अच्छी होती रहें. कभी-कभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन वो सिर्फ साथ में अच्छे साबित नहीं हो पाते. ये सिर्फ ऐसा ही था. मैं चाहूंगी कि हमेशा उनके साथ अच्छा हो.”

mal banner jpg 1603440625 jpg

Malaika Arora And Arbaaz Khan Relation

फिर से करीब हो सकते है मलाइका और अरबाज़ खान

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस इंटरव्यू में साफ इशारा किया है कि तलाक के बाद उनके और अरबाज खान के रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू से उनके फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका अरोड़ा को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मलाइका की ये बात सुनकर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को बुरा लग सकता है. 

Arbaaz Khan Malaika Arora Getty Images main

Malaika Arora And Arbaaz Khan Relation

जानिए मलाइका और अरबाज के के रिश्ते के बारे में

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी. शादी के लगभग 18 सालों के बाद दोनों एक्टर्स ने अलग होने का फैसला किया. बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में एक-दूसरे से तलाक लिया था. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर पार्टी और हॉलिडे एन्जॉय करते हुए देखा गया है. 

>