spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद फिर से होने लगे हैं अरबाज से...

मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद फिर से होने लगे हैं अरबाज से रिश्ते,सुन bf अर्जुन कपूर के होश उड़ गए

Arbaaz Malaika Relation Post Divorce: मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद फिर से होने लगे हैं अरबाज से रिश्ते,सुन bf अर्जुन कपूर के होश उड़ गए . मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अपने रिश्तों पर बात की है. इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने इशारों में काफी कुछ साफ कर दिया है.

Malaika Arora Arbaaz Khan Relation Improved: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे को तलाक देने के बाद अब अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. मलाइका अरोड़ा जहां अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने तलाक ने जहां उनके फैंस को काफी हैरान परेशान कर दिया था तो वहीं तलाक के बाद भी बेटे अरहान के लिए अरबाज मलाइका के बीच अच्छी दोस्ती कायम है. अब मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद के रिश्तों पर बात की है.

यह भी पढ़ें :- Flipkart पर बिक रहा यह शानदार Electric Scooter,जानिए कीमत और फीचर्स

मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद फिर से होने लगे हैं अरबाज से रिश्ते,सुन bf अर्जुन कपूर के होश उड़ गए

>

मलाइका अरोड़ा ने कही ये बात Malaika Arora said this thing

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक के बाद अब उनका और अरबाज खान का कैसा रिश्ता है. मलाइका ने कहा, “मेरे और अरबाज के बीच अब अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. अब हम खुश और शांत इंसान बन गए हैं. वो बहुत अच्छे इंसान हैं. मैं हमेशा प्रार्थना करूंगी कि उनकी लाइफ में सभी चीजें अच्छी होती रहें. कभी-कभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन वो सिर्फ साथ में अच्छे साबित नहीं हो पाते. ये सिर्फ ऐसा ही था. मैं चाहूंगी कि हमेशा उनके साथ अच्छा हो.”

image 80

मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद फिर से होने लगे हैं अरबाज से रिश्ते,सुन bf अर्जुन कपूर के होश उड़ गए

सुधर रहे हैं अरबाज मलाइका के रिश्ते Arbaaz Malaika’s relationship is improving

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस इंटरव्यू में साफ इशारा किया है कि तलाक के बाद उनके और अरबाज खान के रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू से उनके फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका अरोड़ा को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मलाइका की ये बात सुनकर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को बुरा लग सकता है.

अरबाज मलाइका की शादी Arbaaz Malaika wedding

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी. शादी के लगभग 18 सालों के बाद दोनों एक्टर्स ने अलग होने का फैसला किया. बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में एक-दूसरे से तलाक लिया था. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर पार्टी और हॉलिडे एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular