spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़मलाइका अरोरा ने बताया अपने हुस्न का राज, अर्जुन और अरबाज़ में...

मलाइका अरोरा ने बताया अपने हुस्न का राज, अर्जुन और अरबाज़ में कौन करता है संतुष्ट ?

Malaika Arora told her secret: मलाइका अरोरा ने बताया अपने हुस्न का राज, अर्जुन और अरबाज़ में कौन करता है संतुष्ट ?, अर्जुन और अरबाज में कौन करता है उन्हें संतुष्ट ? मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर से करीब 12 साल बड़ी हैं। बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार में कोई कमी नहीं है।

Also Read – Raha Kapoor Gift: नानु महेश भट्ट ने नातिन राहा को दे रहे ये सुन्दर तोहफा बोले मेरे बाद राहा के पास मेरी आवाज रहेगी

मलाइका अरोरा को अर्जुन के साथ रहना पसंद Malaika Arora loves being with Arjun

अभिनेत्री ने कहा कि वह जीवन के अंत तक अर्जुन के साथ रहना चाहती हैं। साथ ही उनके साथ बूढ़ा होना चाहता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह अर्जुन से बेहद प्यार करती हैं।

e3fddd1105b851718a8ef887e30daf7a original

मलाइका ने बताई तलाक होने की वजह Malaika told the reason for divorce

अर्जुन कपूर से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ रह रही थीं। आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी। शादी के सात साल बाद साल 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अरबाज खान का बदलता स्वभाव और उनकी बुरी आदतों को इसकी वजह बताया जा रहा है। तलाक।

अरबाज खान ने मलाइका को लेकर कही थी यह बात Arbaaz Khan had said this about Malaika

malaika arjun baby planning
>

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब रिश्ते में कुछ न हो तो उसे खत्म कर देना चाहिए। वही अरबाज खान ने भी अपनी सफाई में कहा था कि मलाइका ने वो सब कुछ दिया जो उन्होंने मांगा था। उन्हें कभी किसी बात के लिए बाधित नहीं किया, शायद कोई कमी रही होगी।

Also Read – Beach पर उर्फी जावेद के पहनावे पर चकराए लोग, बोले ‘ये कैसे हो गया’

मलाइका ने बताया अर्जुन और अरबाज़ दोनों में कौन करता है संतुष्ट Malaika told who satisfies Arjun and Arbaaz

अर्जुन कपूर के बारे में उन्होंने कहा था कि वह मेरे बिना सब कुछ समझते हैं। वह उनसे काफी संतुष्ट हैं। रिलेशनशिप में 12 साल छोटे होने के बाद भी इनकी समझ काफी मजबूत है। कहा मैंने कभी ऐसा रिश्ता और ऐसा जीवन नहीं जिया। वही अरबाज को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि समय के बाद हमारी सोच बदलने लगी. शायद हम दोनों एक दूसरे से संतुष्ट नहीं हो पा रहे थे। हर रोज छोटे-छोटे झगड़ों ने हमें तलाक दे दिया।

मलाइका अरोरा का बेटा अरहान मलाइका की ही कस्टीडी में Malaika Arora’s son Arhaan in Malaika’s custody

मलाइका और अरबाज खान का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। आपको जानकारी देते हुए बता दें कि दोनों के तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को अरहान की कस्टडी मिली। अरहान अब अर्जुन और मलाइका के साथ रह रहे हैं। वही आज भी अभिनेता अरबाज खान अपने बेटे अरहान से मिलने आते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular