spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Malaika और Arjun के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मलाइका ने...

Malaika और Arjun के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मलाइका ने दी बड़ी खुशखबरी अर्जुन ने जताया प्यार

Maliaka Arora And Arjun Kapoor Viral News: Malaika और Arjun के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मलाइका ने दी बड़ी खुशखबरी अर्जुन ने जताया प्यार, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है। आए दिन मलाइका अरोड़ा चर्चा में बनी रहती है। कभी फिटनेस को लेकर तो कभी पर्सनल की जानकारी देते।

Also Read – Siskiyaan Web Series: हॉट मालकिन और हवसी नौकर के अफेयर वाली वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

Maliaka Arora And Arjun Kapoor Viral News

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान दोनों ने मिलकर दी बड़ी खुशखबरी Little guest is going to come to Malaika Arora and Arjun Kapoor’s house, both gave great news together

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक बात खुलासा किया है कि उनके फैमिली मे एक नया मेंबर आने वाली है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान के साथ एक बच्ची को गोद लेने और उसे एक परिवार और अच्छा जीवन देने को लेकर बात की हुई है। उनका कहना है कि काश मेरी एक बेटी होती, तो मैं उसे एक परिवार देती। मलाइका अपने बेटे अरहान को खूब प्यार करती हैं, लेकिन उनकी इच्छा है कि वह एक बेटी गोद लें।

699155 malla

Maliaka Arora Baby Bump Viral News

>

मलाइका अरोरा ने अपने बेटे अरहान खान को लेकर कही यह बात Malaika Arora said this about her son Arhaan Khan

मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा कि वह बेटे अरहान से दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। लेकिन वह हमेशा से एक बेटी की मां बनना चाहती थीं। एक लीडिंग न्यूज पोर्टल से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरे बहुत से दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं और यह सही में बढ़िया है कि बच्चे आपके जीवन में खुशियां लाते हैं।’

Maliaka Arora And Arjun Kapoor Viral News

1007120 arjun

बिना शादी के ही बनने वाले है माता पिता कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ था अफेयर शुरू Parents are going to be made without marriage, the affair started a few days back.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘मैं ऐसे परिवार से आती हूं जिसमें सभी लड़कियां हैं और अब हमारे परिवार में लड़के हैं इसलिए मुझे परिवार में एक बच्ची की याद आती है। मैं अपने बेटे अरहान से बहुत प्यार करता हूं लेकिन काश मेरी एक बेटी होती। यह मेरे दिल की इच्छा है। मेरी एक बहन है और हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और एक-दूसरे की सुनते हैं। काश मेरी एक बेटी होती, मैं उसे कपड़े पहनाता और उसके साथ मूर्खतापूर्ण बातें करता।’ वैसे मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा है और आए दिन दोनों एक साथ नजर आते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular