spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़51 साल की उम्र में मनोज तिवारी बने तीसरी बार पिता, बोले-...

51 साल की उम्र में मनोज तिवारी बने तीसरी बार पिता, बोले- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती आई

Manoj Tiwari Bhojpuri Actress: 51 साल की उम्र में मनोज तिवारी बने तीसरी बार पिता, बोले- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती आई भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर में सोमवार को बेटी का जन्म हुआ है। तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं। उन्होंने ट्वीट कर अस्पताल से पत्नी सुरभि संग फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है, “बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे, सुरभि-मनोज तिवारी।” मनोज तिवारी की इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

मनोज तिवारी ने पत्नी के बेबी शावर का वीडियो किया था शेयर (Manoj Tiwari shared the video of his wife’s baby shower)

बता दें किमनोज तिवारी ने पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर पत्नी सुरभि तिवारी की ‘गोद भराई’ का एक वीडियो शेयर करते हुए ये खबर दी थी कि वे जल्द ही एक और बच्चे के पिता बनने वाले हैं। उन्होंने सुरभि के बेबी शावर का खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। रेड लहंगे में सुरभि तिवारी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इस प्यारे वीडियो को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा था, कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते..बस महसूस कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- शाहरुख़ खान की बेटी का दिल आया, बाप के उम्र के मशहूर Actor पर, यह पता चलते ही किंग खान ने गुससे में कर.

मनोज तिवारी के घर में तीसरी बेटी का हुआ जन्म (Third daughter born in Manoj Tiwari’s house)

image 529

यह भी पढ़े- उर्फी जावेद का बेडरूम से प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा, कुछ तो शर्म करो…

>

मनोज तिवारी के घर में तीसरी बेटी का हुआ जन्म मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी का ये दूसरा बच्चा है। मनोज तिवारी की पहली पत्नी से भी एक बेटी है। सुरभि, मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने 1999 में रानी तिवारी से शादी की थी। रानी और मनोज की एक बेटी है जिसका नाम रीति तिवारी है। 2012 में मनोज और रानी तिवारी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया था। साल 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि संग शादी कर ली। दोनों के घर में 2020 में पहली बेटी का जन्म हुआ था जिसका नाम सान्विका है। अब मनोज और सुरभि की एक और बेटी हुई है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular