spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलमार्केट में राज करेगी Tata की काली चिड़िया, दमदार मजबूती के साथ...

मार्केट में राज करेगी Tata की काली चिड़िया, दमदार मजबूती के साथ Creta का करेगी पता साफ़, तूफानी फीचर्स देख आँखे चकरा जाएगी

Tata blackbird news update: मार्केट में राज करेगी Tata की काली चिड़िया, दमदार मजबूती के साथ Creta का करेगी पता साफ़, तूफानी फीचर्स देख आँखे खुली की खुली रह जाएगी भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स अपनी धाक जामने के लिए बड़े-बड़े प्लान पर काम कर रही है। कंपनी ईवी सेगमेंट में तो आगे बढ़ ही रही है, तो वही SUV कार सेगमेंट भी तहलका मचा रही है। कंपनी के प्लान यही तक नहीं थमने वाले है। कंपनी मार्केट में क्रेटा जैसी SUV से बढ़कर कुछ नई गाड़ी को लांच करने वाली है। जिससे कंपनी अपनी अच्छी पकड़ बना पाए। आप को बता दें कि टाटा मोटर्स अपने आने वाली Tata blackbird को लॉन्च करने वाली है, जिससे कंपनी के कार के बारे में कई बार में जानकारी सामने आ चुकी है, जिसमें ग्राहकों को भी टाटा मोटर्स के ‘काली चिड़िया’ SUV का कापी बेसव्री से इंतजार है।

बताया जा रहा है कि टाटा मोटर्स घरेलू बाजार के लिए एक नई एसयूवी Tata Blackbird पर काम कर रही है, जो वर्तमान में बिकने वाली टाटा नेक्सॉन पर आधारित होगी, लेकिन ये साइज में काफी बड़ी एसयूवी होगी। टाटा इसे अपने पोर्टफोलियो में सब-4 मीटर नेक्सॉन एसयूवी और 4.मीटर हैरियर एसयूवी के बीच रख सकती है। यह 4.3 मीटर लंबा हो सकता है। आप को बता दें कि भारतीय बाजार में इस समय SUV का दौर चल रहा है। कंपनियों के SUV की जोरदार तरीके से सेल्स हो रही है, तो वही Creta इस समय SUV मार्किट में राज कर रही है।

देखे कैसी होगी New Tata blackbird (See how Tata blackbird will be)

image 447

देखे कैसी होगी New Tata blackbird हाल कि खबरों में सामने आई जानकारी में नई Tata blackbird के बारे में बताया गया है, जिसमें बताया जा रहा है कि न्यू ब्लैकबर्ड SUV टाटा मोटर्स की ही Nexon SUV से कुछ लंबी होगी। इसकी लंबाई लगभग 4.3 मीटर की होगी। Nexon SUV के मुकाबले इसके व्हीलबेस में 50mm की बढ़ोतरी हो सकती है।इसे नेक्सन से अलग करने के लिए नई स्टाइलिंग और कूपे साइज वाली छत मिलने वाली है।

यह भी पढ़े- मात्र 9 हजार रुपए में लाये घर, युवाओ की स्पोर्टी लुक में पहली पसंदीदा बाइक, भौकाल मचाने वाली बाइक पर चल रहा खास ऑफर

>

टाटा नेक्सन कूपे/ब्लैकबर्ड के बाहरी हिस्से में आगे और पीछे का नया डिज़ाइन किया जा सकता है। इसमें ए-पिलर्स और फ्रंट डोर सहित मानक नेक्सॉन के साथ बॉडी पैनल साझा करने की उम्मीद है। वही इसके अलावा इस में आपको कई जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Tata blackbird में ये होगा दमदार पावर वाला इंजन (Tata blackbird will have this powerful engine)

image 448

Tata blackbird में ये होगा दमदार पावर वाला इंजन इस SUV के इंजन तथा पॉवर की बात करें तो बता दें कि इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आपको दिया जाता है। इसमें 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन आपको दिया जा सकता है। जो की 160 hp की अधिकतम आउटपुट पॉवर देगा। कंपनी अपनी इस कार में मैनुअल तथा ऑटोमैटिक दोनों प्रकार के ट्रांसमिशन देगी।

यह भी पढ़े- Yamaha RX100 हो रही है Relaunch बेहतरीन लुक के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स, Auto Sector में मचाएगी तहलका

देखे न्यू ब्लैकबर्ड की कीमत और किसके साथ होगा मुकाबला (See the price of New Blackbird and with whom it will compete)

image 449

देखे न्यू ब्लैकबर्ड की कीमत और किसके साथ होगा मुकाबला टाटा मोटर्स की नई नवेली Tata blackbird का मुकाबला क्रेटा से होगा। इस कार की संभावित कीमत 10 लाख रुपये तक हो सकती है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular