spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeटेक न्यूज़TECमार्केट में सबको टक्कर देने आ रहा है Samsung का गदर 5G...

मार्केट में सबको टक्कर देने आ रहा है Samsung का गदर 5G Smartphone, जाने दमदार फीचर्स और कीमत

Budget 5G Smartphone: मार्केट में सबको टक्कर देने आ रहा है Samsung का गदर 5G Smartphone, जाने दमदार फीचर्स और कीमत,आपके बजट में सबसे सस्ता Samsung बहुत जल्द मिड-रेंज वाला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो दमदार फीचर्स के साथ आएगा. Galaxy A54 5G Bluetooth SIG वेबसाइट पर नजर आया है. आइए जानते हैं फीचर्स…

यहां ही फोन के नाम का खुलासा हुआ है. यह भी पता चला है कि फोन में 5,100mAh की तगड़ी बैटरी होगी. Samsung काफी लंबे समय से अपने एक नए 5G Smartphone पर काम कर रहा है, जिसका नाम Samsung Galaxy A54 5G है. फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा है. फोन के कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं. पता चल चुका है कि फोन में 50MP का प्राइमरी लेंस होगा. अब Galaxy A54 5G Bluetooth SIG वेबसाइट पर नजर आया है.

मार्केट में सबको टक्कर देने आ रहा है Samsung का गदर 5G Smartphone, जाने दमदार फीचर्स और कीमत

यह भी पढ़ें :- 38 साल पुरानी Yamaha RD350 बाइक की दीवानी है आज भी पूरी दुनिया,अभी भी देती है Royal Enfield को टक्कर

>

Galaxy A54 5G होगा स्टाइलिश Galaxy A54 5G will be stylish

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A546V के साथ फोन को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया. लिस्टिंग में फोन के नाम का खुलासा हो गया है. साथ ही पता चला है कि फोन ब्लूटूथ v5.3 को सपोर्ट करेगा. उम्मीद की जा रही है कि फोन बहुत जल्द लॉन्च होगा. बता दें, Galaxy A54 5G ए-सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है. यह मिड रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसका डिजाइन जबरदस्त होगा.

Galaxy A54 5G Processor गैलेक्सी ए54 5जी प्रोसेसर

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन का डिजाइन जबरदस्त रहेगा ,गीकबेंच वेबसाइट से पता चला है कि Galaxy A54 5G ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसका कोडनेम S5E8835 है. उम्मीद की जा रही है कि फोन में हैंडसेट में Exynos 1380 चिप होगा. फोन में कम से कम 6GB RAM हो सकता है.

मार्केट में सबको टक्कर देने आ रहा है Samsung का गदर 5G Smartphone, जाने दमदार फीचर्स और कीमत

यह भी पढ़ें :- Tata की टेंशन बढ़ाने के लिए Maruti ने लॉन्च कि नई Atlo 800, धांसू फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बिछाया जाल

Galaxy A54 5G Expected Specs गैलेक्सी A54 5G अपेक्षित चश्मा

नई रिपोर्ट से पता चला है कि Galaxy A54 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस होगा (The new report has revealed that the Galaxy A54 5G will have a triple camera setup, with a primary lens of 50MP). इसके अलावा बैटरी का भी पता चला है. रिपोर्ट की मानें तो फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी होगी. फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा. फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलेगा.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular