spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMaruti की 7 सीटर Premium MPV ने मचाया भूचाल, स्मार्ट फीचर्स से...

Maruti की 7 सीटर Premium MPV ने मचाया भूचाल, स्मार्ट फीचर्स से Bolero और Scorpio का किया पता साफ़, माइलेज में हिट और बजट में सुपरहिट

Maruti Premium MPV: Maruti की 7 सीटर Premium MPV ने मचाया भूचाल, स्मार्ट फीचर्स से Bolero और Scorpio का किया पता साफ़, माइलेज में हिट और बजट में सुपरहिट मारुति सुजुकी एमपीवी सेगमेंट में अर्टिगा और XL6 के बाद अब एक और नई कार लॉन्च करने वाला है. इस कार को XL6 के प्रीमियम वर्जन के रूप में देखा जा रहा है और कंपनी इसे XL7 के नाम से लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार के लॉन्च होने से पहले ही इसके इंटिरियर, डिजाइन से लेकर कीमत तक की जानकारी लीक हो गई है। ये जानकारी इंडोनेशिया में एक प्राइवेट इवेंट के दौरान सामने आईं हैं।

Maruti Suzuki XL7 के धांसू हाइब्रिड दमदार इंजन ऑटोसेक्टर में मचाएगा भूचाल (Powerful hybrid engine of Maruti Suzuki XL7 will create a stir in the auto sector)

यह भी पढ़े- स्पोर्टी लुक में Bajaj Platina 125cc आ रही है, दमदार माइलेज और शानदार ABS सिस्टम के साथ, तूफानी फीचर्स बाजार में मचा रहे धूम

maxresdefault 2022 12 06T152438.150

Maruti Suzuki XL7 के धांसू हाइब्रिड दमदार इंजन ऑटोसेक्टर में मचाएगा भूचाल Maruti की 7 सीटर Premium MPV ने लगायी मार्केट में आग, स्मार्ट फीचर्स से Bolero को छोड़ा पीछे, माइलेज में हिट और बजट में फिटरिपोर्ट के मुताबिक, सुजुकी XL7 को Zeta, Beta और Alpha वेरिएंट में उतारा जाएगा और इसकी कीमत 12 लाख से 14 लाख रुपए के बीच होगी। कार में 1.5-litre K15B माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो कि 6000rpm पर 104hp की पावर और 4,400rpm पर 138Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। साथ ही नई एक्सएल7 में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलेगा।

देखे Maruti Suzuki XL7 के शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

maxresdefault 2022 12 06T153611.550

यह भी पढ़े- बेजोड़ मजबूती और दमदार माइलेज के साथ Honda SP 125 ख़रीदे, सिर्फ 30 हजार रूपये में, देखे यह शानदार डिस्काउंट ऑफर

Check out the amazing design and amazing specifications of the Maruti Suzuki XL7

>

देखे Maruti Suzuki XL7 के शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कार का डिजाइन काफी हद तक एक्सएल 6 जैसा ही नजर आ रहा है. इसके फ्रंट में XL6 के जैसे शार्प हेडलैंप्स दिए गए हैं. कार की LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, हॉरिजॉन्टल सेंट्रल एयर डैम भी XL6 जैसे ही हैं। हालांकि कार के ग्रिल में जो सिल्वर की जगह ब्लैक इंसर्ट्स दिए गए हैं, वो इसे एक्सएल6 से अलग बनाते हैं. XL7 के डुअल-स्पोक 16 इंच के अलॉय व्हील्स का डिजाइन भी अलग है। XL7 में आपको डुअल टोन कलर स्कीम मिलेगी। इसका बेस बॉडी पेंट में ऑरेंज और रेड है और कॉन्ट्रास्ट के तौर पर रूफ, विंग मिरर्स और पिलर्स को ब्लैक कलर का दिया गया है।

देखे Maruti Suzuki XL7 के तूफानी फीचर्स के बारे में

maxresdefault 2022 12 06T152711.557

Check out Maruti Suzuki XL7’s Toofani features

देखे Maruti Suzuki XL7 के तूफानी फीचर्स के बारे में फीचर्स की बात करें तो सुजुकी XL7 में 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कार्बन फाइबर डैशबोर्ड ट्रिम, फ्रंट और सेकेंड रो के लिए चार्जिंग, बीच वाली रो के लिए स्टैंडर्ड सेंटर आर्मरेस्ट, लेदर रैप स्टियरिंग व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन/स्टॉप के साथ कीलेस एंट्री, वेंटिलेटेड कप होल्डर, रिवर्सिंग कैमरा, ISOFIX चाइल सीट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular