HomeऑटोमोबाइलMaruti WagonR के खतरनाक लुक का मार्केट में है जलजला, स्टैण्डर्ड फीचर्स...

Maruti WagonR के खतरनाक लुक का मार्केट में है जलजला, स्टैण्डर्ड फीचर्स और माइलेज में TATA Punch को छोड़ा पीछे

Maruti WagonR के खतरनाक लुक का मार्केट में है जलजला, स्टैण्डर्ड फीचर्स और माइलेज में TATA Punch को छोड़ा पीछे । Maruti Suzuki ने भारत में WagonR हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया है। नई Maruti Suzuki WagonR के लिए शुरुआती कीमत 5.39 लाख रुपये से लेकर 7.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक रखी गई है। इसमें इंजन और लुक को अपडेट किया गया है।

यह भी पढ़े- नहाते हुये लोगो के सामने Sapna Choudhary ने दिखाया हुस्न का जलवा, कातिलाना ठुमको ने झलकाया पानी, वीडियो देख बन जायेगा माहौल

Maruti Suzuki WagonR के शानदार फीचर्स

image 425

देखे Maruti Suzuki WagonR के शानदार फीचर्स दमदार फीचर्स और माइलेज से Tata Punch को दे रही है कड़ी टक्कर। मारुती की इस गाड़ी में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए है। साथ ही कुछ समय पहले इसकी सेफ्टी की भी टेस्टिंग की गई थी। जिसमे अच्छी रेटिंग मिली थी। Maruti Suzuki WagonR के 2022 वेरिएंट में दो डुअल-टोन कलर ऑप्शन्स- गैलेंट रेड और मैग्मा ग्रे दिया गया है। साथ ही नई WagonR में ब्लैक रूफ, ORVMs और पिलर्स भी दिए गए हैं। नई WagonR में 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 4-स्पीकर्स और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल दिए गए हैं।

Maruti Suzuki WagonR का पॉवरफुल इंजन

image 426

इसके इंजन की बात करे तो Maruti Suzuki WagonR में 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन भी दिया गया है। साथ ही ये 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी ऑफर करता है। WagaonR S-CNG की कीमत 6.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

Maruti WagonR के खतरनाक लुक का मार्केट में है जलजला, स्टैण्डर्ड फीचर्स और माइलेज में TATA Punch को छोड़ा पीछे

>

यह भी पढ़े- Pulsar और Apache की हेकड़ी निकालने आ गयी है Yamaha की स्पोर्टी बाइक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा पॉवरफुल इंजन

देखे Maruti Suzuki Wagon R का माइलेज

image 427

माइलेज के मामले में तो मारुती सुजुकी वैगनऑर काफी अच्छी है। आने वाले समय में इस गाड़ी में आपको और भी बदलाव देखने मिल सकते है। अपडेटेड इंजन के साथ मारुति ने नई Wagon R में माइलेज को भी इंप्रूव किया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kpl की माइलेज देगा। वहीं, CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km की माइलेज मिलेगी। जबकि, 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl की माइलेज देगा।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular

function add_this_script_footer(){ ?> Join our Whatsapp Group