spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी को हॉटनेस के आगे मलाइका भी...

मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी को हॉटनेस के आगे मलाइका भी पड़ेगी फीकी, एक ही बार में हो जाओगे खूबशूरती के दीवाने

Bollywood Actor Gulshan Grovar Wife Photos: मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी को हॉटनेस के आगे मलाइका भी पड़ेगी फीकी, एक ही बार में हो जाओगे खूबशूरती के दीवाने, बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते  हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।

ये भी पढ़िए – मलाइका ने ब्लैक ऑउटफिट में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने लगाई तारीफों की बौछार, देखे तस्वीरें

कई सारी फिल्मो में काम कर चुके है गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover has worked in many films)

gulshan grover wife e1611229864927

गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे।

शादी के कुछ साल बाद ही गुलशन ग्रोवर ने तलाक ले लिया था (Gulshan Grover got divorced after a few years of marriage)

842562 gulshan grover wife

बता दें कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। उन्होंने दो शादियां की पहली शादी उन्होंने साल 1989 में फिलोमिना से की थी। शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे इसलिए उन्होंने साल 2001 में तलाक ले लिया।

गुलशन ग्रोवर की दूसरी शादी भी ज्यादा नहीं टिक पायी (Gulshan Grover’s second marriage also did not last long)

Ashutosh Rana with wife and Gulshan Grover with wife 1280x720 1
>

हालांकि इनके रिश्ता सिर्फ 3 साल तक चला फिर भी फिलोमिना ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कही नहीं मिलती और ना ही वह लाइमलाइट में आते हैं। फिर गुलशन ने दूसरी शादी करने की सोची और उन्होंने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी की खूबशूरती के सामने फीकी पड़ेगी मलाइका भी (Malaika will also fade in front of the beauty of Gulshan Grover’s second wife)

बता दें कि गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बेहद ही खूबसूरती थी। वह उस दौर की अभिनेत्रियों को मात देती थी। उसकी खूबसूरती के चर्चे बहुत थे। हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और महज 10 महीने में ही उन्होंने तलाक ले लिया। गुलशन ग्रोवर 40 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। उन्होंने एक लंबा समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिताया है, उन्होंने 40 साल तक इंडस्ट्री में काम किया।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular