spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलमिडिल क्लास के लिए बेस्ट ऑप्शन है Maruti Suzuki की यह कार,...

मिडिल क्लास के लिए बेस्ट ऑप्शन है Maruti Suzuki की यह कार, एडवांस लुक के साथ मिलेगा दमदार माइलेज भी, देखे इसके फीचर्स

Maruti Suzuki Best Mileage Car: मिडिल क्लास के लिए बेस्ट ऑप्शन है Maruti Suzuki की यह कार, एडवांस लुक के साथ मिलेगा दमदार माइलेज भी, देखे इसके फीचर्स, Maruti Suzuki की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी बेहतरीन कार के बारे में जिसे आप बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Celerio कंपनी की सबसे बेहतरीन कार मानी जाती है.

ये भी पढ़िए – Maruti Baleno का CNG वेरिएंट हुआ लांच, 31km के फाडू माइलेज के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखे इसकी कीमत

मारुती की इस सस्ती कार को अपनाये दमदार माइलेज के साथ (Adopt this cheap car of Maruti with strong mileage)

grille 97

इसके साथ ही यह कार मीडिल क्लास इंसान के लिए एक बेहतरीन कार मानी जाती है. साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 5 लाख रुपए रखी है. साथ ही कंपनी के अनुसार ये कार आपको करीब 25 से भी ज्यादा का माईलेज देने में सक्षम है.

जानिए इस कार के इंजन के बारे में (Know about the engine of this car)

8491d3180092ede61c161972aa4579fc11495

आपको बता दें कि Maruti Suzuki Celerio चार ट्रिम लेवल- एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई+ में आती है. सीएनजी का ऑप्शन इसके वीएक्सआई वेरिएंट में मिलता है. इसके साथ ही इसमें 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 67 पीएस पावर और 89 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

जानिए इस कार के CNG वैरिएंट के बारे में (Know about the CNG variant of this car)

>

सीएनजी पर यह 56.7पीएस/82एनएम आउटपुट देता है, जो रेगुलर पेट्रोल वर्जन से 8.5पीएस/7एनएम कम है. इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी मिलता है.

2022 suzuki celerio 00 e1651814464146

देखे इस कार के एडवांस फीचर्स (Check out the advanced features of this car)

अब आपको इस कार के फीचर्स के बारे में बताए तो कंपनी ने इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. कार में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिक ओआरवीएम मिलते हैं.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular