spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलमाइलेज Queen बजाज Platina 110cc ने Autosector में मचाई खलबली, नए ABS...

माइलेज Queen बजाज Platina 110cc ने Autosector में मचाई खलबली, नए ABS सिस्टम से बजाएगी Splendor की पुंगी, कीमत सिर्फ इतनी

Bajaj Platina Launched With ABS System: माइलेज Queen बजाज Platina 110cc ने Autosector में मचाई खलबली, नए ABS सिस्टम से बजाएगी Splendor की पुंगी, कीमत सिर्फ इतनी, बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में प्लेटिना 110 को अपडेट करके एबीएस टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर दिया है।

Also Read – सुपर चार्मिंग Hero Splendor Xtec का Top मॉडल सस्ते दाम में ख़रीदे, 75kmpl माइलेज से करेगा Platina की पतलून गीली, देखे कीमत

Bajaj Platina New Variant Braking System

देखे कंपनी ने नए एबीएस सिस्टम को लेकर क्या कहा See what the company said about the new ABS system

बजाज ऑटो ने कहा, कि “भारत में दुनिया भर में सबसे ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, जिनमें से 45% दो पहिया वाहन की दुर्घटनाएं होती हैं। भारतीय उपभोक्ता के बारे में हमारी समझ बताती है कि बाइक सवारों को अक्सर पैनिक ब्रेकिंग का सामना करना पड़ता है।

>

अब ब्रेकिंग को लेकर नहीं होगी परेशानी Now there will be no problem with braking

उन्होंने आगे कहा, “नए प्लेटिना 110 एबीएस के साथ, हम अचानक होने वाली ब्रेकिंग में सवारों को पूर्ण नियंत्रण प्रदान करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि दो पहिया सवार जो कठिन राइडिंग परिस्थितियों का सामना करते हैं, वे अपने और अपने प्रियजनों को सर्वश्रेष्ठ-इन-सेगमेंट ब्रेकिंग तकनीक के साथ सुरक्षित रखने के लिए प्लेटिना 110 एबीएस के बारे में सोचेंगे।

WhatsApp Image 2022 09 30 at 1.14.44 PM

Bajaj Platina New Variant Engine Details

बजाज प्लेटिना के इंजन में सिंगल सिलेंडर के साथ मिलेगा एयर कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन Bajaj Platina engine will get air cooled and fuel injected engine with single cylinder

नई बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में 115.45cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 7,000 RPM पर 8.4 bhp की पावर और 5,000 RPM पर 9.81 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

Also Read – Mahindra Bolero 2023 का 7 सीटर सेगमेंट Top वेरिएंट की हुई एंट्री Ertiga और Innova की उड़ाई नींद, कीमत Ertiga से भी कम

Bajaj Platina New Variant Top Speed And Exterior

बजाज प्लेटिना 110 में 11 लीटर का फ्यूल टैंक है और 200 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। मोटरसाइकिल 17 इंच के अलॉय फ्रंट और रियर व्हील्स पर चलती है और 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकती है। यह हैलोजन हेडलैंप और एलईडी डीआरएल से लैस है।

bajaj platina 110 abs

Bajaj Platina New Variant Showroom Price

अपडेटेड 2023 बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की भारत में कीमत 72,224 रुपये, एक्स-शोरूम रखी गई है। कंपनी का दावा है, कि प्लेटिना 110cc सेगमेंट की एबीएस पाने वाली पहली और एकमात्र मोटरसाइकिल है।

Bajaj Platina New Variant Features

प्लेटिना 110 एबीएस में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। ब्रेक के लिए सामने की तरफ सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एक डिस्क और पीछे एक ड्रम सिस्टम मिलता। फीचर्स के रूम में, इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। नए डिजिटल स्पीडोमीटर में एबीएस इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर और गियर गाइडेंस फीचर हैं।

New Bajaj Platina New Variant Comfortable Bike For Normal People

ABS से लैस नई प्लेटिना 110 बेहतर हैंडलिंग और स्थिरता प्रदान करके सुरक्षा को बढ़ाती है। इसके अलावा, प्लेटिना में एबीएस पैनिक-ब्रेकिंग स्थितियों में पूरी तरह कंट्रोल प्रदान करता है। एबीएस आवारा जानवरों, सड़कों पर अचानक मिलने वाले गड्ढों से होने वाले एक्सीडेंट से बचाएगा। प्लेटिना 110 एबीएस में आपकी यात्रा को आरामदायक बनाने के लिए गद्दीदार सीटों, लंबे फ्रंट और रियर सस्पेंशन के साथ आता है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular